शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस फिल्म की कमाई तेजी से बढ़ रही है साथ ही शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म भी बन कर सामने आई है। शाहिद से पहले बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने दक्षिण की रीमेक फिल्में बनाईं और वो फिल्में हिंदी में भी सफल रहीं।
सलमान खान : पिछले एक दशक में सलमान खान ने ईद पर फिल्मों की रिलीज का फंडा तो अपनाया ही है साथ ही इसके अलावा दक्षिण की फिल्मों के रीमेक भी खूब बनाए हैं जो सफल साबित हुए हैं। सलमान की वॉन्टेड, बॉडीगार्ड और रेड्डी जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।
अक्षय कुमार : बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार साल में करीब आधे दर्जन फिल्में कर लेते हैं। अपने हम उम्र एक्टरों में वे शायद साल में सबसे ज्यादा फिल्में बनाने वाले एक्टर हैं। अक्षय ने कई सारी दक्षिण की रीमेक  फिल्में बनाई हैं। इनमें गब्बर इज बैक, राउडी राठौड़, हॉलीडे, बॉस, खट्टा-मीठा और दे दना दन जैसी फिल्में हैं। इनमें से अधिकतर फिल्मों को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। 
अजय देवगन: फिल्म इंडस्ट्री में अजय देवगन भले ही एक बड़े सुपरस्टार के तौर पर कभी ना गिने गए हों मगर वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स में शुमार किए जाते हैं। देशभर में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अजय देवगन के साथ भी दक्षिण के फैक्टर ने अच्छा काम किया। वे उन कलाकारों में से हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा दक्षिण की रीमेक फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्म दृश्यम, सिंघम, और सिंघम रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। जबकी उनकी फिल्म हिम्मतवाला और एक्शन जैक्शन को नुकसान झेलना पड़ा था।
आमिर खान : आमिर खान वैसे तो किसी ट्रेंड को फॉलो करना पसंद नहीं करते। मगर वे जो ट्रेंड बना देते हैं उसे सभी फॉलो करते हैं। आमिर ने हमेशा जीवंत किरदारों को तवज्जो दी। हर फिल्म में वे अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। पीके, दिल चाहता है, दंगल, 3 ईडियट्स और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में वे जैसे किरदारों में नजर आते हैं। साल 2008 में आई उनकी फिल्म गजनी में वे बेहद यूनिक रोल प्ले करते दिखे। उनका लुक खूब फॉलो किया गया। ये फिल्म तमिल मूवी का रिमेक थी।
रणवीर सिंह  : रणवीर सिंह के लिए साल 2018 काफी शानदार रहा। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनीं दक्षिण फिल्म टैंपर की हिंदी रीमेक सिंबा सुपरहिट रही। फिल्म में रणवीर सिंह पहली बार पुलिस की वर्दी में नजर आए। बता दें कि बॉलीवुड में रिलीज हुई दक्षिण फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म एक खास स्थान रखती है।
टाइगर श्रॉफ :  टाइगर श्रॉफ की बागी 2 ऐसी दक्षिण की रीमेक फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा मुनाफा कमाया है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 101 करोड़ का मुनाफा कमाया था। फिल्म को काफी पसंद किया गया था।