अनार के इस्तेमाल से भी आप खूबसूरत, दमकती और बेदाग त्वचा पा सकती हैं। अनार एक बेहतरीन एंटी-एजिंग एजेंट भी है, जो बढ़ती उम्र के लक्षणों को हावी नहीं होने देता है। अनार के फेस मास्क से आप निखरी, बेदाग त्वचा पा सकेंगी। 
अनार और शहद का मास्क:
अनार के दानों को पीसकर पेस्ट तैयार कर लें। इस पेस्ट में एक चम्मच शहद मिला लें। इस पेस्ट को पूरे चेहरे और गर्दन पर अच्छी तरह लगा लें। कुछ देर इसे सूखने के लिए छोड़ दें जब ये सूखने लगे तो हल्के गुनगुने पानी से चेहरा साफ कर लें। चेहरे की चमक आपको साफ नजर आएगी।
अनार और दही का मास्क:
बेदाग त्वचा पाने का ये सबसे अच्छा उपाय है। अनार के कुछ दानों को पीसकर उसमें दही मिला लें। इस पेस्ट को चेहरे पर लगाकर कुछ देर के लिए छोड़ दें। कुछ देर बार चेहरे को साफ पानी से धो लें। फर्क आपको साफ नजर आएगा।
3.अनार और नींबू का पैक:
नींबू में विटामिन सी भरपूर मात्रा में पाया जाता है। वहीं अनार, एंटी-ऑक्सीडेंट के गुणों से युक्त होता है। इन दोनों का मिश्रण त्वचा पर निखार लाने का काम करता है। अनार के दानों को पीसकर उसका एक पेस्ट बना लें और उसमें नींबू का रस मिलाकर चेहरे पर लगाएं। कुछ देर बाद चेहरे को साफ पानी से धो लें।
4. अनार और ग्रीन टी का मास्क:
त्वचा पर निखार के लिए आप चाहें तो अनार और ग्रीन टी का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ग्रीन टी और अनार के दानों से तैयार मास्क आपके लिए बहुत फायदेमंद रहेगा।
5.अनार और ओटमील का पेस्ट:
अनार और ओटमील का मिश्रण भी निखार लाने का एक बेहतरीन उपाय है। इससे त्वचा पर निखार तो आता है ही, साथ ही डेड स्किन हट जाने से ये नरम भी बनती है।