कैप्टन उर्फ जयपाल सिंह जिला बदर घोषित 
 
छतरपुर -  कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी मोहित बुंदस ने पुलिस अधीक्षक के प्रतिवेदन पर ग्राम जैतूपुरा थाना बक्स्वाहा निवासी कैप्टन उर्फ जयपाल सिंह तनय औसाब सिंह ठाकुर को 15 अपै्रल 19 को शाम 5 बजे से 6 माह के लिए जिला बदर घोषित किया है। 
    आरोपी कैप्टन बक्स्वाहा थाना के नगरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में वर्ष 2009 से मारपीट, हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, अपहरण, डकैती, रास्ता रोककर मारपीट करना, जान से मारने की धमकी देना, अवैध शस्त्र रखने जैसे आपराधिक कृत्यों में लिप्त है। इसके अलावा गुण्डा और आपराधिक प्रवृति के लोगों के साथ रहकर अपराध घटित कर भयभीत वातावरण बनाए हुए है। इसकी बढ़ती आपराधिक गतिविधियों से जनता में काफी भय व्याप्त है और लोग इसके विरूद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज करने से घबराते हैं। 
    आरोपी की आपराधिक गतिविधियों पर नियंत्रण के उद्देश्य से समय-समय पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाहियां की गई हैं, किन्तु वे सभी बेअसर साबित हुई हैं। अपराधी के विरूद्ध 19 प्रकरण दर्ज हैं। 
    अतः जिला मजिस्ट्रेट द्वारा म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 3(2) एवं 5 के तहत आरोपी कैप्टन को छतरपुर जिले और समीपवर्ती जिलों की भौगोलिक सीमाओं से 6 माह के लिए जिला बदर किया गया है।