मेरठ के कचहरी परिसर स्थित क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में बुधवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया किया जाएगा। मेले में करीब ढाई सौ बेरोजगार को नौकरी का तोहफा मिलेगा। मेले की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है।

पंजीकरण कराकर ले सकते हैं लाभ

सहायक निदेशक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय शशि भूषण उपाध्याय ने बताया कि रोजगार मेले में हाई स्कूल से लेकर परास्नातक व आइटीआइ पास बेरोजगारों को मौका मिलेगा। मेले में आ रही कई कंपनियां करीब ढाई सौ रिक्तियां लेकर आ रही हैं। मेरठ में यह मेला बुधवार 31 मई को सुबह 10 बजे से लेकर अपराहन 3 बजे तक लगेगा। सहायक निदेशक शशि भूषण उपाध्याय का कहना है कि मेले में आने वाले अभ्यर्थी सेवायोजन पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर अपना पंजीकरण करा कर मेले में भाग ले सकते हैं। मेले में अपने शैक्षिक प्रमाणपत्रों आदि के साथ आना होगा।

गाजियाबाद में आज मेला

सहायक निदेशक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय शशि भूषण उपाध्याय ने बताया गाजियाबाद समेत मेरठ मंडल के बेरोजगारों के लिए मंगलवार को भी गाजियाबाद में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। यह मेला एमएमएच कालेज गाजियाबाद में चल रहा है, जिसमें गाजियाबाद के अलावा मेरठ व अन्य जिलों के अभ्यर्थी भी अपराहन 3 बजे तक शामिल हो सकते हैं। गाजियाबाद मेले में भी कई कंपनियां भाग ले रही हैं। बेरोजगारों के लिए रोजगार के कई बढ़िया मौके हो सकते हैं।