नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब में 'आप' की जीत और सीएम अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर भाजपा सीबीआई-ईडी की फर्जी रेड करवा रही है।‌ देश में जैसे-जैसे सीएम अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है, वैसे-वैसे सीबीआई-ईडी की फर्जी रेड बढ़ रही हैं।‌ दिल्ली मॉडल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलने पर खुश होने के बजाय पीएम मोदी ने सिसोदिया के घर सीबीआई भेजी। भारत में नरेंद्र मोदी का विकल्प बनकर अरविंद केजरीवाल सामने आए हैं। भाजपा का मकसद शराब,शराब नीति और भ्रष्टाचार रोकना नहीं, बल्कि केजरीवाल को रोकना है।‌
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद राघव चड्ढा ने महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को संबोधित किया। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत के बाद पूरे देश में अरविंद केजरीवाल की लहर फैल गई है। देश के 135 करोड़ भारतीयों के दिल में अरविंद केजरीवाल के लिए प्यार और सम्मान बढ़ा है। उनकी लोकप्रियता आज देश के कोने-कोने के तक फैल गई है।
राघव चड्ढा ने कहा कि कश्‍मीर से लेकर कन्‍याकुमारी और गुवाहाटी से लेकर गुजरात तक आज केजरीवाल मॉडल ऑफ गुड गवर्नेंस की चर्चा हो रही है। चुनावों में आज से पहले मोदी बनाम कौन की चर्चा हुआ करती थी लेकिन पंजाब में चुनाव जीतने के बाद देश के लोग आज अरविंद केजरीवाल को बेहतर विकल्‍प बता रहे हैं। उनकी छव‍ि राष्‍ट्रीय नेता के रूप में उभर रही है। आजाद भारत के इतिहास की सबसे तेज रफ्तार से बढ़ने वाली राजनैतिक शक्ति का नाम आम आदमी पार्टी और नायक का नाम अरविंद केजरीवाल है। इसलिए भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी उनकी लोकप्रियता से घबरा गए हैं। इसलिए ईडी और सीबीआई जैसी एंजेंसियों को हमारे लोगों पर छोड रहे हैं। मोदी का मकसद आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को खत्‍म करना है।
सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि केजरीवाल मॉडल ऑफ गुड गवर्नेस और दिल्‍ली की शिक्षा क्रांति के बारे में अमेरिका के एक बड़े अखबार में लिखा जाता है। इसके बाद अगले ही दिन शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई का छापा पड़ जाता है।
मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब न्यूयॉर्क टाइम्स का अखबार पढ़ा होगा तो वह परेशान हो गए होंगे। इसलिए ही शायद सीबीआई, ईडी आदि एजेंसियां आम आदमी पार्टी के नेताओं पर छोड़ी जा रही हैं। यह कोई इत्तेफाक नहीं,बल्कि मोदी सरकार की आम आदमी पार्टी के प्रति बौखलाहट है।
राघव चड्ढा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मॉडल ऑफ गुड गवर्नेंस की बात होती है तो सबसे पहले स्वास्थ्य और शिक्षा का नाम सामने आता है। दिल्‍ली में शिक्षा कांति आयी। केजरीवाल सरकार ने स्‍कूलों की हालत को सुधारा और फ्री एजुकेशन देकर 20 लाख बच्‍चों के भविष्‍य को बदला।
वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन काम किया। दिल्‍ली की जनता को मुफ्त और विश्व स्‍तरीय स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाएं प्रदान की‌।‌सीएम केजरीवाल ने उत्कृष्ट काम कर शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य मॉडल को देश के सामने रखा।
केजरीवाल सरकार को रोकने के लिए मोदी सरकार ने पहले हमारे स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में डाला, जो कि कई महीनों से जेल में बंद हैं। अब शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को जेल भेजना चाहती है।
सासंद चड्ढा ने कहा कि भाजपा वाले दिल्‍ली में एक्‍साइज पॉलिसी में घोटाले की झूठी अफवाह फैलाते हैं। गुजरात जैसे राज्य जहां शराबंदी है, वहां हर साल अवैध शराब का दस हजार करोड रुपए का व्‍यापार होता है। इस अवैध शराब रैकेट को बंद करने के लिए गुजरात में सीबीआई रेड क्‍यों नहीं हुई?
उन्‍होंने कहा कि भारत के इतिहास में सबसे बडे ड्रग की रिकवरी गुजरात के एक पोर्ट से हुई है। अगर नशा मुद्दा था तो भाजपा ने गुजरात में सीबीआई क्‍यों नहीं भेजी?
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त है। बुंदेलखंड एक्‍सप्रेस-वे इसका ताजा उदाहरण है, जो प्रधानमंत्री के उद्घाटन करने के पांच दिन बाद ही टूट गया। लेकिन मोदी सरकार ने उसकी भी सीबीआई जांच नहीं करवाई। मोदी सरकार की नीयत से साफ होता है कि भाजपा का मकसद शराब, शराब नीति और भ्रष्‍टाचार नहीं बल्‍कि  केजरीवाल को रोकना है।
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने देश के 135 करोड़ लोगों को एक साथ जोड़ने के लिए मुहिम शुरू की है, लेकिन भाजपा वाले केजरीवाल और उनकी मुहिम को रोकना चाहते हैं। मैं भाजपा की मोदी सरकार को कहना चाहता हूं कि अरविंद केजरीवाल कभी नहीं रुकेंगे।  केजरीवाल उस लहर का नाम है जिसे कोई भी ईडी, सीबीआई, दिल्ली पुलिस रोक नहीं सकती। 'आप' का मकसद भारत को दुनिया का नंबर एक देश बनना है। सीएम अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता और आम आदमी पार्टी पर हो रहे सीबीआई, ईडी, दिल्ली पुलिस आदि एजेंसियों की कार्रवाई का सीधा संबंध है। जैसे-जैसे सीएम अरविंद केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है वैसे-वैसे सीबीआई ईडी की फर्जी रेड हम पर बढ़ रही हैं।