नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली पुलिस ने राजधानी में कई जगहों पर छापेमारी कर कुल 310 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पहली छापेमारी बर्फ खाना चौक, सब्जी मंडी, नई दिल्ली में की गई, जहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से 20 किलो गांजा बरामद किया गया।

आरोपियों की पहचान बिहार के गांव पुरा निवासी सोनू कुमार (25), विवेक कुमार (23), गौतम विहार (दिल्ली) निवासी महबूब अली (52) के रूप में हुई है। अधिकारियों के मुताबिक, दूसरी छापेमारी दिल्ली के शकूरपुर गांव में की गई, जिसमें पुलिस ने 125 किलोग्राम गांजा बरामद किया।

पुलिस के अनुसार, डॉ भीमराव बस्ती, खजूर वाली गली, घोंडा गांव, नई दिल्ली में की गई तीसरी छापेमारी में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया और उसके कब्जे से 165 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान बिहार के सहदाबाद गांव निवासी जितेंद्र कुमार (24) के रूप में हुई है।

नशा तस्कर से 400 ग्राम चरस बरामद

उधर, रोहिणी जिले की नारकोटिक्स टीम ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है।आरोपित की पहचान रोहिणी सेक्टर दो के नवीन के रूप में हुई है।आरोपित के पास से 400 ग्राम चरस बरामद हुई है।पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपित कहां से चरस लेकर आता था।पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को जिले की नारकोटिक्स टीम को पता लगा था कि रोहिणी सेक्टर दो के झंडेवालान पार्क के पास चरस बेची जा रही है।आरोपित को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई।

टीम में एएसआइ कुलदीप, एसआइ बिजेंद्र कादयान, हेड कांस्टेबल हवा सिंह, योगेंद्र और कांस्टेबल सचिन शामिल थे।टीम ने छापेमारी की तो आरोपित चरस बेचता हुआ पाया गया।जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उससे 400 ग्राम चरस बरामद हुई।इसके बाद नार्थ रोहिणी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।आरोपित को कोर्ट में पेश कर पांच दिन का रिमांड लिया गया है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपित कहां से चरस लेकर आता था और किसको इसकी आपूर्ति करता था।