साउथ फिल्म इंडस्ट्री में लोकप्रिय गायक और गीतकार देवी श्री प्रसाद यानी डीएसपी अब हिंदी दर्शकों के बीच भी अपनी खास पहचान बनाने के लिए आ गए हैं। डीएसपी अपना पहला हिंदी म्यूजिक वीडियो दर्शकों के बीच रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह 4 अक्तूबर को लॉन्च करेंगे। डीएसपी ने अपना पहला हिंदी म्यूजिक वीडियो 'ओ परी' भूषण कुमार के साथ तैयार किया है जो फैंस के बीच धमाल मचा देगा। 'ओ परी' गाने को निर्माता भूषण कुमार और डीएसपी के एक मेगा प्रोजेक्ट की तरह पेश किया जाएगा
बीते दिन ही, डीएसपी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पहले हिंदी म्यूजिक एल्बम का एक टीजर शेयर किया था, जिसमें डीएसपी बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। इस वीडियो की खास बात यह है कि डीसएपी कई सिंगर्स की तरह खुद अपने गाने में परफॉर्म भी करते दिखाई देंगे। उनका अंदाज काफी कूल होगा, जो टीजर से पता चल रहा है। वहीं, इस गाने को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज किया जाएगा।
 
बता दें कि डीएसपी ने साउथ इंडस्ट्री की 100 से ज्यादा फिल्मों में अपना योगदान दिया है। उन्होंने उन्होंने ढिंका चिका (रेडी), डैडी मम्मी (भाग जॉनी), सिटी  मार (राधे), और नाचो रे (जय हो) जैसी कई हिंदी ब्लॉकबस्टर गाने भी दिए हैं। उन्होंने अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा द राइज' के श्रीवल्ली गाने का भी म्यूजिक दिया है, जो फैंस के बीच हिट साबित हुआ। इस गाने से वह रातों रात पैन-इंडिया म्यूजिक डायरेक्टर बन गए हैं। इसी वजह से अब हर कोई उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।