अमेरिका में आए दिन गोलीबारी की खबरें सामने आ रही हैं। अब दक्षिणी अमेरिकी राज्य उत्तरी कैरोलिना से ऐसी ही खबर सामने आई है।जानकारी के मुताबिक, शाम पांच बजे के बाद यहां के एक रिहायशी इलाके में गोलीबारी हुई, जिसमें एक ऑफ-ड्यूटी पुलिसकर्मी सहित पांच लोगों के मारे जाने की खबर है।मेयर मैरी-एन बाल्डविन ने वारदात में पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है। उनका कहना है कि इस घटना में कम से कम चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

वहीं इस मामले में रैले पुलिस विभाग की ओर से भी बयान जारी किया गया है। वारदात वाले इलाके में लोगों को आगाह किया गया है कि वे बिना जरूरी काम के घर से बाहर न निकलें। पूरे इलाके में सख्ती बढ़ा दी गई है। इसके अलावा इस मामले में उत्तरी कैरोलिना के गवर्नर रॉय कूपर ने शहर के मेयर से भी बात की है और पूरे इलाके में सख्त कानून व्यवस्था लागू करने के निर्देश दिए हैं।

उत्तरी कैरोलिना राज्य में हुई गोलीबारी के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आईं खबरों के मुताबिक, अरोपी की गिरफ्तारी जॉर्जिया से हुई है। इससे पहले खबर आई थी कि संदिग्ध फरार है। हालांकि, बाद में स्पार्टनबर्ग काउंटी शेरिफो ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। हालांकि, रैले पुलिस विभाग की ओर से अभी इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। शहर की मेयर मैरी-एन बाल्डविन ने कहा, यह रैले शहर के लिए एक कष्टकारी औ दुखद दिन है।