नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर हमलावर हैं। भाजपा नेता स्वामी ने राबर्ड वाड्रा पर हमला कर लिखा कि वाड्रा पर मुकदमा चलाना जरूरी है। उसके लिए जेल ही सही जगह है। स्वामी ने बताया कि साल 2011 जब वहां हार्वर्ड गए थे तब वाड्रा के गुंडों की एक टीम ने उनके निजामु्द्दीन आवास पर हमला कर तोड़-फोड़ की थी। स्वामी ने वाड्रा को कायर गुंडा बताया।
दरअसल पिछले सप्ताह राजस्थान हाईकोर्ट ने वाड्रा और उनकी मां मौरीन वाड्रा के खिलाफ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग केस को रद्द करने की याचिका को खारिज किया था। इस लेकर स्वामी ने वाड्रा पर हमला बोला है। भाजपा नेता ने वाड्रा पर हमला बोलकर ट्वीट किया राबर्ट वाड्रा पर मुकदमा चलाना बहुत जरूरी है उसके लिए जेल ही सही जगह है। साल 2011 में जब मैं समर टर्म टीचिंग के लिए हार्वर्ड गया था वाड्रा के गुंडे एक उपद्रवी गुट को ले आए और मेरे निजामुद्दीन स्थित आवास पर जमकर तोड़फोड़ की। उन्होंने मेरे परिवार को धमकाने के लिए फूलों के गमलों और कांच की खिड़कियों को तोड़ दिया। वो गुंडा कायर है!
ये पूरा मामला राजस्थान के बीकानेर की एक जमीन की खरीद-फरोख्त को लेकर है। इस मामले में भी राबर्ट वाड्रा के खिलाफ कथित तौर पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है। पिछले सप्ताह गुरुवार (22 दिसंबर) को राजस्थान हाईकोर्ट ने रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां मौरीन वाड्रा के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले को रद्द करने की याचिका को खारिज कर दिया था। हालांकि इस दौरान राजस्थान हाईकोर्ट ने इन दोनों की गिरफ्तारी पर भी दो सप्ताह तक रोक लगा दी थी। प्रवर्तन निदेशालय इस मामले की जांच कर रहा है।