स्टंट और एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर रोहित शेट्टी अपने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए भी फेमस हैं। रोहित शेट्टी का यह शो जल्द ही शुरुआत होने वाला है। इस शो में तमाम सेलिब्रिटीज हिस्सा लेने जा रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी हिस्सा लेने वाले हैं। अभी तक शो में प्रियंका चाहर का नाम सामने आया था, लेकिन अब एक और नाम सामने आ रहा है।

खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकते हैं एमसी स्टैन

दरअसल, बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी में बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन भी हिस्सा लेने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एमसी स्टैन को शो का ऑफर आया है। हालांकि अभी तक रैपर ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। आपको बता दें कि रैपर एमसी स्टैन बिग बॉस सीजन 16 जीतने के बाद काफी व्यस्त हो गए हैं। वह लगातार कई शो कर रहे हैं और उनकी पॉपुलैरिटी भी पहले से ज्यादा बढ़ गई है। 

एमसी और अब्दू के बीच आई दरार

आपको बता दें कि बिग बॉस के शो शुरू होने के बाद एमसी स्टैन काफी परेशान थे और वह हमेशा ही घर वापस जाने को कहा करते थे। शो के दौरान भी रैपर ने कई बार बिग बॉस से बाहर जाने की मांग की थी। हालांकि शो के कई एपिसोड बीत जाने के बाद उन्होंने गेम को खेलने की ठानी थी। उन्होंने शो के दौरान काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। एमसी स्टैन और अर्चना गौतम के बीच अक्सर ही लड़ाई झगड़े भी देखने को मिले थे। साथ ही वह अब्दू रोजिक के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। हालांकि बीते काफी वक्त से खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों की दोस्ती में दरार पड़ चुकी है।