चंडीगढ़ । पंजाब विधानसभा चुनाव  को लेकर दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति हो रही है। इस बीच आप नेता राघव चड्ढा ने गुरुवार को कवि कुमार विश्वास पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 से लेकर आज तक कुमार विश्वास चुप क्यों थे ? आपको चुनाव से  2-4 घंटे पहले इन तमाम चीजों की बात आई। अगर ऐसा कोई सयंत्रण था,तब चुनाव से 1-2 दिन पहले आप यह बाते करते हैं। 
उन्होंने कहा कि अगर ऐसी कोई बात थी,तब आपने सुरक्षा एजेंसियों को क्यों नहीं बताया ? झूठे, प्रपोगेंडा वाले बयान को लेकर आप जो फर्जी वीडियो बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी बात हुई थी,तब आपने पार्टी क्यों नहीं छोड़ी। आप 2017, 2018 में पार्टी में रहे। आप को राज्यसभा की कुर्सी और मनचाहा पद नहीं मिला,तब आपने प्रोपेगेंडा शुरू कर दिया।राघव चड्ढा  ने कहा कि न्यूज चैनल और अखबार के संपादकों को फोन करके वीडियो चलाने का दबाव डाला जा रहा है और अगर इन लोगों ने वीडियो नहीं चलाया तब छापेमारी करने की धमकी दे रहे हैं।
चड्ढा ने कहा  कि साल 2017 के पंजाब चुनाव से पहले भी माहौल बिगाड़ने की कोशिशें हुई थीं। चुनाव से पहले मोर में बम धमाका हुआ था। इससे किसे फायदा हुआ था ? आज तक 2017 के बम धमाके में चार्जशीट दर्ज नहीं हुई है। यही लोग थे, यही लोग पंजाब के समाज को बांटना चाहती थी, यही ताकतें आम आदमी पार्टी को हराने के लिए अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कह रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं पंजाब की आवाम की तरफ से भाजपा, कांग्रेस, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को कहना चाहता हूं कि सूबे के लोग बंटने वाले नहीं हैं। यहां के लोगों ने आप को वोट देने का मन बना लिया है।मैं  पंजाब के मतदाताओं को कहना चाहता हूं कि अगले 72 घंटे बहुत ज्यादा जरूरी है क्योंकि बहुत ज्यादा प्रोपेगेंडा चलाए जा सकते हैं और यहां का माहौल बिगाड़ने की कोशिशें होंगी।