बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में है। शाहरुख जल्द ही 'पठान', 'जवान' और डंकी फिल्मों में नजर आएंगे। हाल ही में शाहरुख खान ने सऊदी अरब में अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग खत्म की है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। इसके बाद किंग खान ने पवित्र शहर मक्का का दौरा किया और मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह की है। बता दें कि उमराह तीर्थयात्रा हज की तरह है। हालांकि, हज के लिए एक निश्चित समय होता है, लेकिन उमराह कभी भी किया जा सकता है। शाहरुख खान की उमराह की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शाहरुख खान की मक्का यात्रा की तस्वीरें उनके एक इंस्टाग्राम फैन अकाउंट से साझा की गई हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख खान बिल्कुल अलग लिबास में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में शाहरुख को पवित्र स्थान पर लोगों से घिरे देखा जा सकता है। फैन अकाउंट से एक्टर की दो फोटोज शेयर की गई हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने 'डंकी' की शूटिंग पूरी की है। उन्होंने कल ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी थी कि फिल्म 'डंकी' का सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। वीडियो में शाहरुख ने फिल्म के कलाकारों और टीम को भी धन्यवाद दिया। साथ ही सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय को भी धन्यवाद कहा। इसके बाद शाहरुख मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने के लिए गए।