बस्ती । सोमवार को शिवसेना जिला प्रमुख प्रमोद पाण्डेय के नेतृत्व में शिव सेना पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधिमण्डल ने स्थानीय जन समस्याओं के निराकरण हेतु  जिलाधिकारी के प्रशासनिक अधिकारी को तीन सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। मांग किया कि सरकारी अस्पतालों में मरीजों को बेहतर सेवा देने के साथ सड़कांे पर छुट्टा घूम रहे गोवंश की रक्षा किया जाय।
डीएम को दिये तीन सूत्रीय ज्ञापन में कहा गया है कि जनपद की सरकारी स्वास्थ्य सेवा बुरी तरह से लड़खड़ा गई है। हार्ट, न्यूरो चिकित्सक न होने के कारण मरीजों को इलाज के लिये लखनऊ दौड़ना पड़ता है, जीवन रक्षक दवाओं का अभाव है। मांग किया कि हार्ट, न्यूरो चिकित्सक की तैनाती कर जीवन रक्षक दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित कराया जाय। जो सरकारी चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी निजी नर्सिंग होमों में सेवा दे रहे हैं या खुले आम जो डाक्टर निजी प्रेक्टिस कर रहे हैं उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाय। ज्ञापन में मांग किया गया है कि सरकारी स्तर पर संचालित गौशालाओं की स्थिति सुधारा जाय और स्वच्छता अभियान में तेजी लाते हुये ग्रामीण क्षेत्रों में सफाईकर्मियों की जबाबदेही सुनिश्चित कराया जाय।
ज्ञापन सौंपने वालों में शिवसेना के मण्डल प्रमुख संजय प्रधान, शिवेश शुक्ल, नागेन्द्र प्रसाद मिश्र, विजय कुमार, संजय कुमार, मनोज, रोहित कुमार, भवानी सेना जिला प्रमुख चन्द्रावती गौतम, कुसुम, पुष्पा, प्रभावती, फूलमती, लक्ष्मी आदि शामिल रहे।