महेश बाबू के लिए यह साल शुरुआत से ही बुरा रहा है। जनवरी में अभिनेता के बड़े भाई रमेश बाबू का निधन हो गया था, तो सितंबर में उनकी मां इंदिरा देवा का। वहीं, अब नवंबर में उन्होंने अपने पिता को भी खो दिया। फैंस लगातार अपने चहेते सितारे को हिम्मत दे रहे थे। वहीं, अब अभिनेता ने पिता के निधन के 20 दिन बाद फिर से अपना काम शुरू कर दिया है, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हैं।

महेश बाबू ने ट्विटर पर अपना फोटो शेयर करते हुए बताया कि वह काम पर वापस लौट आए हैं। फैंस भी अभिनेता के वापस काम शुरू करने से खुश हैं और कह रहे हैं कि काम सब ठीक कर देता है। वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, जीवन को चलते रहना होता है, भगवानों ने ये संसार छोड़ दिया है, लेकिन वह आपके साथ हैं और आशीर्वाद दे रहे हैं।

महेश बाबू एसएस राजामौली की अगली फिल्म में नजर आएंगे। इस एक्शन एडवेंचर फिल्म पर अभी काम शुरू नहीं हुआ है, लेकिन राजामौली को अक्सर फिल्म को लेकर बात करते देखा गया है। उनका कहना है कि वह हॉलीवुड की 'इंडियाना जोन्स' स्टाइल में एक एडवेंचर फिल्म बनाएंगे। वहीं, महेश बाबू पूजा हेगड़े के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे, जिसे फिलहाल SSMB28 के नाम से बुलाया जा रहा है।