घटना की जानकारी होने पर शादी के घर में मातम पसर गया है। पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन चालक की तलाश कर रही है । साथ ही दुर्घटना की अन्य जानकारियां भी जुटाई जा रही है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दिल दहला देने वाला हिट एंड रन केस में सोमवार रात एक युवक की मौत हो गई। युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था। बारात में नाचने के दौरान युवक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद युवक फंस गया और कार उसे करीब डेढ़ किमी तक घसीट ले गई। हादसे में युवक के कपड़ों के चीथड़े उड़ गए और उसके शरीर से खाल तक उतर गई। टक्कर मारने वाली कार का पता नहीं चल सका है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, लालखदान के संतननगर में बेकरी संचालक सुनील प्रजापति की भांजी रिया की सोमवार को शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए रायपुर के आरंग क्षेत्र के राटाकाट से सुनील का मामा मगनलाल प्रजापति भी आया था। रात में बारात मुख्य मार्ग से निकल रही थी और डीजे की धुन पर बाराती नाच रहे थे। इसी दौरान रात करीब 11-11.30 बजे के बीच ग्राम ढेंका के पास तेज रफ्तार सफेद रंग की कार ने मगनलाल को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही मगनलाल कार में फंस गया। 

इससे पहले कोई समझ पाता मगनलाल को कार करीब डेढ़ किमी तक घसीटते हुए पेपर मिल से हाईवे पर दर्रीघाट तक ले गई। इसके बाद कार की चपेट से बाहर आया तो स्थानीय लोग देखकर मौके पर पहुंचे, लेकिन मगनलाल की मौत हो चुकी थी। कार में फंसकर सड़क पर घिसटने से मगनलाल के सारे कपड़े फट गए। उसकी पीठ से लेकर पैर तक की खाल निकल गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन उससे पहले ही कार चालक भाग चुका था। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कार का पता लगा रही है।