गुवाहाटी । असम के दारंग जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां लोग तब सन्न रह गए जब एक शख्स सिक्कों से भरी बोरी के साथ स्कूटर खरीदने पहुंचा।  शख्स का नाम सैदुल हक है, और वह दारंग जिले के सिफाझार इलाके का रहने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सिक्कों से भरी बोरी के साथ शोरूम में बेधड़क घुस गए।  शो रूम में मौजूद स्टाफ भी उन्हें देख कर चौंक गया। 
सैदुल हक बोरी में 5 और 10 रुपये के सैकड़ों सिक्के लेकर स्कूटर खरीदने पहुंचे थे। सैदुल ने कहा, मैं बड़गांव इलाके में एक छोटी सी दुकान चलाता हूं। मेरा सपना था कि मैं एक स्कूटर खरीदूं। मैं 5 से 6 साल से सिक्के जुटा रहा था। मेरा सपना पूरा हो गया है। मुझे कामयाबी मिल गई है। मैं सच में बहुत खुश हूं। 
बोरी में सिक्कों को देखकर शोरूम का स्टाफ भी हैरान रह गया। शख्स ने जब मौजूद स्टाफ को बताया कि वह सिक्कों से स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तब स्टाफ ने उन पर भरोसा नहीं किया।  उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि कोई शख्स इतने सिक्का कैसे जमा कर सकता है कि वह उससे स्कूटर खरीद सके। लेकिन जब स्टाफ ने सिक्कों को गिनना शुरू किया, तब उनके पसीने छूट गए। बोरी में एक स्कूटर खरीदने के लिए पर्याप्त सिक्के मौजूद थे। 
इसके बाद शोरूम के कर्मचारी सैदुल हक को फार्म भरने के लिए देते हैं। हक फार्म भरने के बाद अपने सिक्कों की बोरी को खोलते हैं और इन्हें कर्मचारियों के सामने गिनवाते हैं।  इसके बाद इन सिक्कों को अलग-अलग डिब्बों में भर दिया गया। दोपहिया वाहन शोरूम के मालिक ने कहा, ‘जब मेरे एक्जीक्यूटिव ने मुझे बताया कि एक ग्राहक हमारे शोरूम में 90,000 रुपये के सिक्कों के साथ एक स्कूटर खरीदने आया है। तब मुझे यह जानकर खुशी हुई। क्योंकि मैंने टीवी पर ऐसी खबरें देखी थीं। मैं चाहता हूं कि वह भविष्य में एक फोर व्हीलर खरीद लें।