रतनपुर| रतनपुर पुलिस को 17 मार्च को मुखबिर से सूचना मिली कि पाली रोड से दो ट्रक में चोरी का कोयला भरा हुआ है, जो बिलासपुर की ओर जा रहा है। सूचना पर थाना रतनपुर पुलिस के द्वारा चोरी का कोयला होने के संदेह पर तत्काल थाना पेट्रोलिंग पार्टी को रवाना किया।

बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र में बिना कागजात के दो ट्रक में अवैध कोयला परिवहन करते दो चालक पकड़े गए। कोयला चोरी की आशंका पर माल जब्त कर दोनों ट्रक ड्राइवरों के खिलाफ कार्रवाई की गई। दोनों ट्रक में भरे कोयला वजन लगभग 40380 किलोग्राम है।

रतनपुर पुलिस को 17 मार्च को मुखबिर से सूचना मिली कि पाली रोड से दो ट्रक में चोरी का कोयला भरा हुआ है, जो बिलासपुर की ओर जा रहा है। सूचना पर थाना रतनपुर पुलिस के द्वारा चोरी का कोयला होने के संदेह पर तत्काल थाना पेट्रोलिंग पार्टी को रवाना किया। ग्राम जाली के पास पुल के नीचे मुखबिर के बताए अनुसार दो ट्रक को घेराबंदी कर रुकवाकर पूछताछ की। पूछताछ पर ट्रक ड्राइवर के द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं देने तथा ट्रक में लोड माल के संबंध में पूछताछ पर गोलमोल जवाब देने पर ट्रक का डाला खुलवाकर देखा गया, जिसमें कोयला भरा हुआ था। इस संबंध में ड्राइवर से कोयला परिवहन करने के कागजात पेश करने को कहा गया। 
ड्राइवर मौके पर कोई कागजात कोयला लोडिंग अथवा परिवहन के संबंध में पेश नहीं कर पाए। इसके बाद ट्रक में भरे कोयले का वजन कराया गया। दोनों में कुल 40380 किलोग्राम कोयला भरा हुआ था। इस पर दोनों ड्राइवर चालक गोलू पिता छन्नूलाल थाना अकलतरा जिला जांजगीर चांपा और विक्की ध्रुव पिता अरुण ध्रुव बरगवा थाना अकलतरा जिला जांजगीर चांपा को चोरी का कोयला खपाने के संदेह के साथ ही कोयला के संबंध में कोई कागजात पेश नहीं करने पर संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर दोनों ट्रक चालकों को कोर्ट में पेश किया गया। वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।