छतरपुर ।  बम्बरनैनी की सीढ़ियों पर फहड़ वीडियो बनाने के मामले में गृहमंत्री ने एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में गृहमंत्री ने टि्वट भी किया है। उल्लेखनीय है कि लवकुशनगर के मड़वा गांव निवासी नेहा मिश्रा ने मंदिर की सीढ़ियों पर डांस कर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया है। इस वीडियो में किए डांस पर बजरंग दल ने आपत्ति की है। बजरंग दल की ओर से कहा गया है युवती ने देवी के मंदिर की मान मर्यादा भंग की है। इससे श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने लवकुशनगर थाना प्रभारी को पत्र लिखकर एफआइआर की मांग की है। बताया गया है कि फूहड़ डांस का यह वीडियो लवकुशनगर की प्रसिद्ध माता बम्बरनैनी की सीढ़ियों का है। दूसरा वीडियो हनुमान मंदिर अंजनी माता की सीढ़ियों का है। जिला अध्यक्ष राजकुमार गंगेले, जिला मंत्री योगेन्द्र सिंह, जीतेन्द्र शर्मा ने कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या कहा गृहमंत्री ने टि्वट में

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने टि्वट कर बताया कि छतरपुर में माता बम्बरबैनी मंदिर परिसर में आपत्तिजनक फिल्मांकन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश पुलिस अधीक्षक को दिए गए हैं।

अष्ट-भुजाधारी मां दुर्गा करेंगी महिषासुर का नाश

छतरपुर शहर में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में नौ दिनों से मां की भक्ति में लीन भक्तजनों को मां दुर्गा अष्ट-भुजाधारी के रौद्र रूप के दर्शनों के लाभ प्राप्त हो रहे हैं। शारदीय नवरात्र के अंतिम दिन नवमी को 'मां दुर्गा' दुर्गुणों रूपी असुर महिषासुर का नाश करती नजर आएंगी। उक्त शानदार अद्भुत दृश्य की पूरी तैयारी ब्रह्माकुमारी विश्वविद्यालय प्रबंधन कर चुका है। अंतिम दिन श्रद्धालुओं के लिए प्रथम आरती शाम 5ः30 बजे और अंतिम आरती रात 9ः30 बजे होगी। आश्रम प्रबंधन ने अधिक से अधिक संख्या में भक्तजनों को किशोर सागर स्थित पावन धाम ब्रह्माकुमारी आश्रम पहुंचने की अपील की है। भक्त आयें और पूरे वर्ष के लिए मां जगत जननी से आशीर्वाद प्राप्त करें।