धार के स्पोर्ट्स  अथॉरिटी ऑफ इंडिया स्टेडियम  मे आज से शुरू हो गई 15 जिलों के लिए अग्निवीर सैनिकों की भर्ती।
आज पहले दिन की जा रही है धार और नीमच जिले के अग्निवीर सैनिकों की भर्ती।
 धार:- जिले  के स्पोर्ट्स  अथॉरिटी ऑफ इंडिया स्टेडियम  मे आज से  अग्निवीर सैनिकों की भर्ती शुरु हो गई है। अग्नीपथ भर्ती, सेना भर्ती कार्यालय महू द्वारा आयोजित की जा रही है।
 धार जिले में सैनिक भर्ती रैली  एक सितंबर से 10 सितंबर तक होगी। रैली उज्जैन और इंदौर संभाग के 15 जिलों के लिए आयोजित की जा रही है।अग्नीपथ रैली के लिए 60 हजार युवाओं ने पंजीयन कराया है। 
 आज पहले दिन एक सितंबर को धार और नीमच   जिले के अग्निवीर  सैनिकों की भर्ती की जा रही है ।  जिसके लिए युवा शाम से ही भर्ती स्थल पर पहुंचना शुरु हो गए थे ।  वहीं पर उम्मीदवारों के लिए भी रहने तथा खाने की व्यवस्था कर दी गई है।
निदेशक भर्ती कार्यालय कर्नल बलजीत सिंह ने बताया कि युवाओं के लिए जो तिथि निर्धारित है, वह उस निर्धारित तिथि के एक दिवस की रात्रि 11 बजे तक रैली स्थल पर उपस्थित होना अनिवार्य है। अपने साथ वह नोटिफिकेशन में दिए गए आवश्यक दस्तावेज लेकर ग्राउंड में आएं। अगर आवश्यक दस्तावेज लेकर नहीं आए तो भर्ती में भाग नहीं ले पाएंगे।  उन्होंने बताया कि एक से 7 सितंबर तक अग्निवीर जनरल ड्यूटी सैनिकों की भर्ती होगी। एक सितंबर को नीमच और धार जिले तथा 2 सितंबर को उज्जैन और अलीराजपुर, 3 सितंबर को शाहजहांपुर और खंडवा, 4 सितंबर मंदसौर और खरगोव, 5 सितंबर इंदौर और बुरहानपुर, 6 सितंबर देवास और बड़वानी, 7 सितम्बर को अगर मालवा, झबुआ, रतलाम जिले के उम्मीदवारों की भर्ती होगी। 7 सितंबर को सभी 15 जिलों के अग्निवीर क्लर्क तथा एसकेटी उम्मीदवारों की भर्ती भी होगी। 8 और 9 सितंबर को अग्निवीर ट्रेडमैन तथा 10 सितंबर को टेक्निकल की भर्ती होगी।
निदेशक भर्ती कार्यालय ने उम्मीदवारों से दलालों और असामाजिक तत्वों से सावधान रहने का आग्रह किया है। सभी उम्मीदवारों को चेतावनी देते हुए कहा कि फर्जी व नकली दस्तावेजों के साथ अगर कोई भी उम्मीदवार पकड़ा जाएगा, तो ऐसे धोखेबाजों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।