करण कुंद्रा ने अपने लाइव कॉन्सर्ट से लौटते समय पुराने दोस्त स्टेबिन बेन की तारीफ की

भारत के सबसे लोकप्रिय और बहुमुखी गायकों में से एक, स्टेबिन बेन ने आज भारतीय संगीत उद्योग में सबसे पसंदीदा हस्तियों में अपना नाम बनाया है। हाल ही में, दिल्ली में उनके लाइव परफॉरमेंस ने उनके कई प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके लाखों प्रशंसकों में से एक उनके प्यारे दोस्त करण कुंद्रा हैं, जो कॉन्सर्ट से वापस आने पर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। करण और स्टेबिन की दोस्ती बहुत पुरानी है और दोनों ने "बारिश आई है" गाने पर साथ काम भी किया है।

करण को पपराज़ी द्वारा देखा गया, जिन्होंने उत्सुकता से उनके दोस्त के कॉन्सर्ट के बारे में उनसे सवाल किया, और उनका जवाब बहुत ही शानदार था। "स्टेबिन मेरा बहुत अच्छा दोस्त हैं और उसके गाने माइंड ब्लोइंग होते है। उसका लाइव सुनना अद्भुत था। आप सभी को उसकी आवाज़ की सुंदरता का अनुभव करने के लिए एक बार उसके लाइव परफॉरमेंस को ज़रूर देखना चाहिए।"

देश के साथ-साथ दुनिया भर में शो के साथ, स्टेबिन बेन की काफ़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनके लाइव शो और म्यूज़िक कॉन्सर्ट्स को मिलने वाले ज़बर्दस्त रिस्पाँस के माध्यम से स्पष्ट है, जो उन्हें वर्तमान में भारत का सबसे पसंदीदा पॉप-स्टार बनाता है।