काँग्रेस नगर अध्यक्ष ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री का किया अपमान  प्रधानमंत्री के साथ उनकी जाति का अपमान करना निंदनीय :- जीएस ठाकुर*@जबलपुर रिपोर्ट मोहम्मद शऱीफ

जबलपुर। भाजपा नगर अध्यक्ष  जीएस ठाकुर ने काँग्रेस नगर अध्यक्ष  दिनेश यादव द्वारा फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवँ उनकी जाति (साहू समाज) पर की गई अमर्यादित पोस्ट की निंदा की है।
आपको बता दे कांग्रेस नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने अपनी फेसबुक अकाउंट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ एक विवादित पोस्ट किया गया है जिसमे भाजपा कार्यकर्ताओ और नेता  विरोध में उतर आए हैं।।

नगर अध्यक्ष ठाकुर ने बताया कि काँग्रेस नगर अध्यक्ष दिनेश यादव द्वारा प्रधानमंत्री  मोदी का अपमान करते हुए उनकी जाति का भी मजाक बनाया है और इससे प्रतीत होता है कि काँग्रेसी किस कुंठित मानसिकता के साथ राजनीति कर रहे है। जीएस ठाकुर ने कहा कि काँग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राजनैतिक प्रतिद्वंदिता में इतना भी भूल जाते है कि प्रधानमंत्री का पद संवैधानिक होता है और प्रधानमंत्री पूरे देश का होता है उन्हें किसी जाति और धर्म से नही देखा जा सकता और उनकी जाति को लेकर की गई टिपण्णी से साहू समाज में आक्रोश है।
जीएस ठाकुर ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष को अपनी पोस्ट के माध्यम से तुरन्त प्रधानमंत्री जी एवँ समाज से माफी मांगनी चाहिए।

साहू समाज ने की घोर निंदा*

काँग्रेस नगर अध्यक्ष तत्काल समाज से मांगे माफी*

वहीँ  प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी पर फेसबुक पर की गई जातिगत टिप्पणी पर वात्री साहू समाज जबलपुर ने निंदा करते हुए काँग्रेस अध्यक्ष से माफी मांगने कहा है।

वात्री साहू समाज द्वारा प्रेस रिलीज जारी कर कहा गया कि प्रधानमंत्री मोदी हमारे साहू समाज से आते है और इस बात का हमे गर्व है लेकिन काँग्रेस नगर अध्यक्ष द्वारा प्रधानमंत्री जी पर जातिगत टिप्पणी समाज द्वारा बर्दास्त नही की जाएगी इसीलिए काँग्रेस नगर अध्यक्ष दिनेश यादव पूरे समाज से माफी मांगे अन्यथा उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया जाएगा।