मास्क ना लगाने वालों पर कलेक्टर के नेतृत्व में राजस्व नगर पालिका पुलिस प्रशासन ने की बड़ी कार्यवाही मचा हड़कंप 
                       
अनूपपुर:-जिला मुख्यालय में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क के इस्तेमाल पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है और इसका उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना लगाया जा रहा है। 
कलेक्टर अनूपपुर चंद्रमोहन ठाकुर के नेतृत्व में अनुविभागीय दंडाधिकारी कमलेश पुरी, तहसीलदार भागीरथी लहरें, अनूपपुर कोतवाली टीआई खेम सिंह पेंद्रो,मुख्य नगरपालिका अधिकारी हरिओम वर्मा अपने स्टाफ के साथ न्यायालय से लेकर अमरकंटक तिराहा तक पदयात्रा करते हुए सभी दुकानों, आने जाने वाले वाहनों एवं पैदल बिना मास्क के चलने वाले लोगों पर चालानी कार्यवाही की गई।कलेक्टर के नेतृत्व में हुई बड़ी कार्रवाई में आई सी आई बैंक मैं बैठे बैंक के लोगों पर भी कलेक्टर ने चालानी कार्रवाई कराई जो बैंक ड्यूटी समय बिना मास्क के बैठे थे।इस अभियान के दौरान लोगों एवं दुकानदारों को मास्क लगाने की समझाइश दी गई। कलेक्टर ने आम लोगों एवं दुकानदारों से मास्क लगाए रखने की अपील की है।  
साथ ही आम लोगों एवं दुकानदारों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाए रखने और साबुन से हाथ धोते रहने की समझाइश दी। साथ ही आपने समझाइश के दौरान सचेत भी किया कि बगैर मास्क के पाए जाने पर जुर्माना लगाया जाएगा। इस अवसर पर कलेक्टर ने दुकानदारों से कहा कि वे स्वयं भी मास्क लगाएं और अपने ग्राहकों से भी मास्क लगवाना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना सुनिश्चित करें।एवं दुकानों के सामने गोले बनाए जाने के निर्देश भी दिए।साथ ही कुछ दुकानों को 3 दिन सील करने के निर्देश भी दिए गए।कलेक्टर द्वारा स्वयं उपस्थित होकर मास्क के लिए चलाए गए अभियान से लोगों में हड़कंप मच गई और सभी जगह लोग मास्क लगाएं नजर आए।कलेक्टर ने कहा कि पूरे बाजार क्षेत्र में भी नियमित रूप से घूम घूम कर चालानी कार्रवाई की जाए बिना मास्क पाए जाने वाले लोगों पर जुर्माना किया जाए।चालानी कार्रवाई के समय नगर पालिका द्वारा लोगों को मास्क भी वितरित किया गया।करोना के बढ़ते संक्रमण को देखकर कलेक्टर ने स्वयं मोर्चा संभाला जिसके अच्छे परिणाम आए लगभग 10 हजार रुपए की घंटे भर में चालानी कार्रवाई की गई।