बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक होटल में एक लड़के ने लड़की की हत्या कर खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होटल मालिक ने फोन कर जानकारी दी कि होटल के एक कमरे में दो शव पड़े हैं। घटना की सूचना मिलते ही बवाना थाने से एक टीम मौके पर पहुंची और कमरे में दो शव पड़े देखे।

पुलिस ने होटल के रिसेप्शन पर पूछताछ की तो पता चला कि दोनों मृतक 21 साल के हैं और यह मंगलवार सुबह 10 बजे होटल पहुंचे थे और फिर अपने कमरे में चले गए। कमरे में जाने के बाद ये लोग बाहर नहीं निकले।शुरुआती जांच में लड़की की गर्दन पर चोट के निशान पाए गए हैं। वहीं लड़के के मुंह पर झाग के निशान पाए गए और लड़के के शव से दुर्गंध भी आ रही है। लड़के के शव के बगल में उल्टी की हुई है और होटल रूम के बाथरूम में भी काला पदार्थ दिख रहा है जिसे पुलिस उल्टी ही मान रही है।

पुलिस ने मौके से एक खून से सना चाकू और सल्फास का पाउडर बरामद किया है। क्राइम टीम और रोहिणी की एफएसएल टीम ने मौके का मुआयना किया है।प्रथमदृष्टया यह माना जा रहा है कि लड़के ने पहले लड़की का कत्ल किया फिर सल्फास की गोलियां खा लीं जिससे उसकी मौत हो गई। उनके कमरे के बाहर का सीसीटीवी फुटेज जांचने पर कोई भी कमरे के अंदर आता नहीं दिखा है। हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस अपनी जांच कर रही है।