भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने शनिवार को एसआरए फ्लैट्स घोटालों को लेकर मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि किशोरी ने अवैध रूप से वर्ली में गरीब, झुग्गीवासियों के चार फ्लैटों पर कब्जा कर लिया था। सोमैया ने कहा कि मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर और कीश कॉर्पोरेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ गोमाता जनता एसआरए वर्ली मुंबई में धोखाधड़ी, जालसाजी के लिए मामला दर्ज किया गया है।

किरीट सोमैया ने कहा कि बेनामी पर उनके परिवार ने अवैध रूप से चार फ्लैटों का अधिग्रहण किया था , जो गरीब, झुग्गी निवासियों के थे। इससे पहले दिन में, मुंबई पुलिस ने गोमाता जनता एसआरए वर्ली मुंबई में कथित धोखाधड़ी जालसाजी धोखाधड़ी मामले के संबंध में किशोरी पेडणेकर और कीश कॉर्पोरेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

वहीं मुंबई पुलिस ने शनिवार को एक बयान में कहा कि मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर परिवार और कीश कॉरपोरेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ गोमाता जनता एसआरए वर्ली मुंबई में कथित तौर पर धोखाधड़ी और जालसाजी करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इससे पहले भाजपा नेता किरीट सोमैया ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर और उनका परिवार एक जालसाजी मामले में शामिल था, जिसमें एक अदालत ने उनके खिलाफ समन जारी किया था।