दिल्ली की सनलाइट कॉलोनी थाना इलाके से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां किन्नर ने अवैध संबंधों को उजागर करने की धमकी दी तो आरोपी ने अपने साथी के संग मिलकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने किन्नर पर चाकू से छह से ज्यादा हमले किए थे।

आरोपी की पहचान हिमांशु के रूप में हुई है। उसने अपने कर्मचारी सोनू के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने किन्नर पर चाकू से छह से ज्यादा वार किए थे। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हालांकि परिजन पीड़ित को एम्स लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हिमांशु और सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में आरोपी हिमांशु ने खुलासा किया कि वह किन्नर का दोस्त था। वह अक्सर हरि नगर, आश्रम स्थित फ्लैट पर आया करता था। किन्नर हिमांशु से यह कहकर रुपयों की मांग कर रहा था। रुपये नहीं देने पर धमकी दी थी कि रुपये नहीं दिए तो वह उसके पिता को संबंधों की जानकारी दे देगा। इस पर आरोपी को शर्मिंदगी महसूस हुई। उसने किन्नर को मारने की साजिश रची।

हिमांशु ने अपने कर्मचारी सोनू को अच्छा मोबाइल फोन देने का लालच दिया और साजिश में शामिल कर लिया। दोनों आश्रम के हरी नगर स्थित किन्नर के फ्लैट पर पहुंचे, लेकिन इस दौरान फ्लैट पर कोई अन्य व्यक्ति मौजूद था, इसलिए वह अपना मकसद पूरा किए बिना ही वहां से लौट आए। 10 जनवरी को दोनों फिर से फ्लैट पर पहुंचे। दोनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दे दिया।