टीना दत्ता टेलीविजन इंडस्ट्री की सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों वह 'हम रहें ना रहें हम' में सुरीली बनकर दर्शकों को अपनी अदाकारी का हुनर दिखा रही हैं। इससे पहले उन्हें बिग बॉस 16 में देखा गया। इस रियलिटी शो में टीना लंबे वक्त तक बनी रहीं। इस दौरान शालीन भनोट के साथ उनके रिलेशन को लेकर काफी कुछ देखने को मिला, जो कि एक अन्य कारण था उनके लाइमलाइट में बने रहने का।

टीना को लेकर हुई थी कई बातें

बिग बॉस 16 में टीना दत्ता को लेकर तरह-तरह की बातें की गईं। यहां तक कि उनके चरित्र पर भी उंगलियां उठाई गईं। टीना दत्ता जब तक शो में बनी रहीं, तब तक किसी न किसी वजस से ट्रोल होती रहीं। हाल ही में इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि आलोचनाओं को वह कैसे हैंडल करती हैं।

निगेटिव कमेंट्स कर देती हैं डिलीट

'उतरन' फेम एक्ट्रेस ने कहा कि वह सभी आलोचनाओं और ट्रोलिंग को इग्नोर करती हैं। इसका शुक्रिया उन्होंने अपनी टीम को किया। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी टीम निगेटिव कमेंट्स को डिलीट कर देती है। अगर वह कमेंट कुछ ज्यादा ही बेकार है, तो उस व्यक्ति को ब्लॉक तक किया जाता है।

उन्होंने बताया कि उन्हें उनके ही एक फैन पेज ने मेसेज किया कि वह ब्लॉक किए गए हैं। आजकल इंस्टा पर ऑप्शन आता है कि आप किसी स्पैम पेज को ब्लॉक कर सकते हैं। इसी के साथ उन पेज को भी ब्लॉक किया जा सकता है, जो इसी के जैसे हों।

आलोचनाओं ने किया परेशान

टीना ने कहा कि अगर आप निगेटिव कमेंट्स और ट्रोलिंग पर ध्यान देते हैं, तो एक टाइम के बाद उसका असर आप पर जरूर पड़ता है। इसलिए बेहतर है कि आलोचना से भरे कमेंट्स को पढ़ें ही न। सिर्फ पॉजिटिव बातों पर ध्यान देना चाहिए। इसलिए जब मैं बिग बॉस 16 के बाहर आई, तो मैंने खुद के लिए लिखी गई कई नकारात्मक बातें पढ़ीं, और वह मुझे परेशान कर रही थीं।

दोस्तों ने भेजे पॉजिटिव कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स

टीना दत्ता ने बताया कि उनकी पीआर टीम और दोस्तों ने उन्हें पॉजिटिव कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भेजे। एक्ट्रेस का ऐसा मानना है कि 80 प्रतिशत लोग वह हैं, जो उन्हें प्यार करते हैं। जबकि, 20 प्रतिशत वह लोग हैं, जो सिर्फ बेकार बातें करते हैं। उन लोगों को अटेंशन ही क्यों देना। ऐसे लोगों सिर्फ बेकार की बातों को लिखकर आपका अटेंशन पाने की कोशिश करते हैं। उन्हें इतनी तवज्जो देना ही क्यों।