दिल्ली के सराय काले में खां बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति में चाकू मारने के संबंध में जानकारी सामने आई थी। पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार शाम को करीब साढ़े चार बजे सनलाइट कॉलोनी से एक पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें कॉलर ने बताया कि सराय काले खां बस स्टैंड के पास कुछ लोगों में झगड़ा हो गया है और इस झगड़े में एक व्यक्ति को चाकू मार दिए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि आईटीओ की ओर रैन बसेरा और सराय काले खां में रहने वाले कुछ लड़कों और एक टैक्सी ड्राइवर के बीच विवाद हो गया था।  

हाथ टकराने को लेकर हुआ था विवाद

शुरुआती जांच में पता चला है कि 4 नाबालिग गुरुद्वारा बंगला साहिब से अपने घर सराय काले खां जा रहे थे। तभी एक बच्चे का हाथ किसी अज्ञात राहगीर से छू गया, जिस पर वह शख्स चिल्लाने लगा और बच्चों को गाली देने लगा। इसी को लेकर उनके बीच हंगामा हो गया और इसी दौरान एक कथित व्यक्ति ने बीच में आकर आकाश के सिर पर लकड़ी का डंडे से वार कर दिया, जिसमें वह चोटिल हो गया।

पहले सिर पर मारा डंडा, फिर चाकू से किया वार

इस पूरे घटनाक्रम के बाद विकास ने आकाश की बहन मोना को बुलाकर सारी बातें बताई और फिर मोना ने अपने भाइयों को इसकी जानकारी दी। जिस पर आकाश के भाइयों का आरोपित शख्स से झगड़ा हो गया। इसके बाद आरोपित ने आकाश पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। घायल आकाश को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पीड़ितों की शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और मामले की जांच की जा रही है।