कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'फुकरे' एक कल्ट हिट बन चुकी है। वहीं, अब इस फ्रैंचाइजी के तीसरे भाग का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अभिनीत इस फिल्म के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। अब फैंस के बीच 'फुकरे 3' का क्रेज देखने को मिल रहा है। हालांकि, फैंस के लिए यह बेहद निराशाजनक खबर है कि फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता अली फजल अपना किरदार नहीं निभाएंगे।

अभिनेता अली ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 'फुकरे 3' में अपनी अनुपस्थिति के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि इससे मेरा दिल टूट गया, लेकिन इसका हॉलीवुड से कोई लेना-देना नहीं था। वास्तव में मैं यहां काम और 'मिर्जापुर 3' में फंस गया था। फुकरे की शूटिंग भी उसी समय हो रही थी। यह एक ही प्रोडक्शन था, इसलिए हम सभी को एक साथ काम करना था। 'मिर्जापुर 3' की शूटिंग में मेरा काफी समय लगा, इसलिए मुझे फिल्म से बाहर निकलने का फैसला करना पड़ा।

फिल्म से बाहर होने के बाद खबर थी कि अली फजल का 'फुकरे 3' में कैमियो रोल देखने को मिलेगा। अब उन्होंने अपने कैमियो रोल के मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने कैमियो रोल के बारे में अभी कुछ पता नहीं है। अली ने यह भी कहा कि भले ही वह फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, फुकरे गैंग उनका परिवार है और वह अक्सर उनके साथ मस्ती करते हैं। कई साल से वे सभी अच्छे दोस्त हैं।