फिल्म इंडस्ट्री में आज कितने ही स्टार्स हैं, जिन्होंने एक्टिंग के दम पर अपनी पहचान बनाई है। इन स्टार्स के अतीत के पन्नों में देखें मतलब अगर इनकी बचपन की तस्वीरों को देखा जाए, तो पाएंगे कि आज बोल्ड कंटेंट देने वाले ये एक्टर्स एक वक्त में कितने नटखट और क्यूट थे। ऐसा ही एक वीडियो एक एक्ट्रेस का आज सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बचपन में पायलट बनी थी यह एक्ट्रेस

वीडियो देखकर एक बार में तो आप समझ ही नहीं पाएंगे कि वह कौन है, और अगर पता लग जाए, तो उनका चेहरा दिमाग से हटता नहीं। ये वीडियो है अनन्या पांडे का। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपना एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है। पहली नजर में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है, लेकिन जब उनके डैडी चंकी पांडे की आवाज सुनाई पड़ती है, तो समझ आता है कि यह क्यूट सी लड़की अनन्या पांडे है। अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने बचपन का वीडियो शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन को पढ़कर ऐसा लग रहा है, जैसे वह छुट्टी पर जाने के मूड में हैं। उन्होंने कैप्शन पर लिखा है, 'आपके लिए फिलहाल एक हॉलिडे कितना जरूरी है?'

क्यूटनेस के कायल हुए फैंस

अनन्या के वीडियो पर उनकी मां भावना पांडे ने हार्ट इमोजी बनाकर अपना प्यार जताया है। इस वीडियो पर फैंस ने भी कई तरह से पॉजिटिव कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा, 'अनन्या सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस है।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'अनन्या कितनी अच्छी और इनोसेंट लग रही है।' लगभग हर फैन ने उनकी क्यूटनेस की तारीफ की है।

अनन्या पांडे वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो एक्ट्रेस अमेजन प्राइम की सीरीज 'कॉल मी बेबी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उनकी झोली में 'ड्रीम गर्ल 2' है, जिसमें उनके हीरो आयुष्मान खुर्राना होंगे। फिल्म फ्रैटरनिटी में अनन्या पांडे के आदित्य रॉय कपूर को डेट करने की चर्चा तेज है।