अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए वह जमकर तैयारियां कर रहे हैं। किरदार में ढलने के लिए एक्टर डाइटिंग कर रहे हैं। हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि उनकी फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो गई है। इसके साथ ही अभिनेता आइस बाथ लेते भी नजर आए हैं।

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' के एक्शन शेड्यूल को पूरा कर लिया है। शूटिंग पूरी करने की खुशी में अभिनेता को बर्फ में नहाते हुए देखा गया है। कार्तिक ने यह प्यारा सा वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसे दर्शकों की खूब तारीफें मिल रही है। अभिनेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर ठंडे पानी में भीगते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। उन्होंने क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "नदी में बर्फ में नहाने का अनुभव पहली बार हो रहा है। इसके साथ ही पावर पैक्ड एक्शन शेड्यूल का समापन, वह भी कश्मीर में।" अभिनेता के इस वीडियो को साझा करते ही कई यूजर्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह तो ठीक होने का सबसे अच्छा उपाय है कार्तिक।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शूटिंग की सारी थकान मिट गई होगी। यह वाकई में काफी अच्छा अनुभव होता है।' एक और यूजर ने लिखा, 'चंदू चैंपियन का बेसब्री से इंतजार है। एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म का इंतजार है कार्तिक।' इन सब के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कार्तिक की तारीफ करते नजर आए हैं।

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी दिखीं। कार्तिक की फिल्म 'चंदू चैंपियन' को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह एक स्पोर्ट्स पर्सन की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। बीते महीने इस फिल्म से कार्तिक ने अपना फर्स्ट लुक साझा किया था।