बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लंबे समय तक पर्दे से दूर रहने वाली काजोल ने 'द ट्रायल' से सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर वापसी की थी। अभिनेत्री के इस दमदार कमबैक की फैंस ने भी खूब सराहना की थी। अब हाल ही में, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेटी नीसा देवगन के लिए एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बेटी को अपना रवैया सुधारने की सलाह दी है।

अपनी बुद्धि और चतुर वन-लाइनर्स के लिए पहचानी जाने वाली काजोल कभी-कभी अपने प्रशंसकों को अपनी कॉमेडी से हैरान कर देती हैं। अब हाल ही में, एक इंस्टाग्राम स्टोरी में काजोल ने अपनी बेटी नीसा देवगन के साथ हुई बातचीत का जिक्र किया और उन्हें अपना व्यवहार सुधारने को कहा। हालांकि, बाद में अभिनेत्री ने नीसा के जवाब की प्रशंसा भी की है।

काजोल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा कि उन्होंने अपनी बेटी को अपना रवैया जांचने के लिए कहा और इसके बाद नीसा ने उनकी ओर देखा और कहा, 'रवैये के बारे में शिकायतों के लिए कृपया निर्माता से संपर्क करें।' इस पर काजोल ने बेटी की बात का जवाब देते हुए आगे कहा, 'बहुत अच्छा खेला, बहुत अच्छे! नजर रखनी पड़ेगी।

इससे पहले काजोल ने खाना बनाने को लेकर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था "खाना पकाना हर किसी के बस की बात नहीं है। हममें से कुछ लोगों की किस्मत में रसोई संभालने वाले के साथ बातचीत करना ही लिखा है।" काजोल ने इससे पहले एक इंटरव्यू में भी खुलासा किया था कि उन्हें खाना बनाना नहीं आता है।
 
 वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल को हाल ही में लीगल ड्रामा सीरीज 'द ट्रायल' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक वकील की भूमिका निभाई थी। वह एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' के एक सेगमेंट में भी नजर थीं। अभिनेत्री अब अपनी अगली फिल्म 'दो पत्ती' में भी दिखाई देंगी, जो कृति सेनन का पहला प्रोडक्शन वेंचर है 
अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें