दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में एक बुजुर्ग ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की शिनाख्त जयवीर पंवार (68) के रूप में हुई है। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। नोट में बुजुर्ग ने दूसरी शादी से परेशान होने का जिक्र कर अपनी जिंदगी खत्म होने की बात लिखी है। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बुजुर्ग के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बुजुर्ग का मोबाइल भी अपने कब्जे में लिया है। छानबीन के दौरान पता चला है कि दूसरी शादी के बाद से ही बुजुर्ग का पत्नी से मनमुटाव रहता था।

जयवीर पंवार परिवार के साथ फ्रीडम फाइटर एंक्लेव, महरौली में रहते थे। इनके परिवार में दो बेटों के अलावा एक बेटी है। सभी अपने-अपने परिवारों के साथ अलग रहते हैं। मार्च 2022 में बुजुर्ग की पहली पत्नी की मौत हो गई थी। अकेलापन दूर करने के लिए बुजुर्ग ने दूसरी शादी कर ली।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि इसके बाद से वह परेशान रहने लगे। दूसरी पत्नी से उनका मनमुटाव रहने लगा। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। परेशान होकर रविवार शाम को बुजुर्ग ने अपने कमरे में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। परिजनों ने उन्हें फंदे से लटके देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।