राजधानी दिल्ली के नेब सराय थाना इलाके में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां संगम विहार स्थित एकता चौक पर आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब लोगों ने एक घर के सामने शख्स का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ देखा. शव पर चाकुओं के दर्जनों निशान देखे गए, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी वारदात की जानकारी पुलिस को दी. 

साउथ दिल्ली डीसीपी अंकित चौहान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह 6:15 बजे थाना नेब सराय में एक पीसीआर कॉल पुलिस को मिली थी. जिसमें एक 30 वर्षीय घायल व्यक्ति के एकता चौक, संगम विहार के एक घर के पास पड़े होने की सूचना दी गई. घायल व्यक्ति को पीसीआर द्वारा अस्पताल ले जाया गया. पूछताछ करने पर कॉलर ने बताया कि उसने घटना नहीं देखी थी. वहीं घायल के अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जांच में उसके शरीर पर चाकू से वार के कई निशान पाए गए. 

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान करने के लिए उसकी फोटो आसपास के लोगों को दिखाई गई. जिसके बाद उसकी शिनाख्त अजहरुद्दीन के रूप में हुई जो मूल रूप से बुलंदशहर यूपी का रहने वाला था. फिलहाल दिल्ली के संगम विहार इलाके में रह रहा था. कई सीसीटीवी को खंगालने और जांच के लगातार प्रयासों से पुलिस को पता चला कि एल फर्स्ट संगम विहार के रहने वाले एक नाबालिक ने वारदात को अंजाम दिया है. 

पुलिस की पूछताछ के दौरान पता चला दोनों एक दूसरे को जानते थे और एक दिन पहले रात में दोनों के बीच शराब को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद नाबालिक ने मृतक पर ईंट से हमला किया और फिर उसे चाकू मार दिया. दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे से कम समय में नाबालिक को हिरासत में ले लिया और उसके कब्जे से चाकू बरामद कर लिया गया.