सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस के सीजन 17 की शूटिंग खत्म की और अब अपनी फिल्मों के लिए तैयारी शुरू कर दी है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा सलमान खान की 'द बुल' बटोर रही है।  

सोशल मीडिया पर सलमान खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इनमें एक्टर का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन फैंस का ध्यान खींच रहा है।

सलमान से मिलने पहुंचे फैंस

सलमान खान से मिलने उनके कुछ फैंस हाल ही में एक्टर के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। एक्टर ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ फोटो क्लिक करवाई। सलमान खान के साथ- साथ उनके पिता सलीम खान ने भी फैंस के साथ पोज किया।

सलमान का डिफरेंट लुक

सलमान खान इस दौरान घर वाले कूल और कम्फी लुक में नजर आए। सोशल मीडिया पर सामने आई इन तस्वीरों में फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान एक्टर की बॉडी ने खींचा। सलमान खान के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये एक्टर का द बुल में लुक होने वाला है, क्योंकि जल्द ही फिल्म  पर काम करने वाले हैं।

भाईजान की आने वाली फिल्में

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो द बुल के अलावा एक्टर के खाते में कई और प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें टाइगर वर्सेस पठान, किक 2 और दबंग 4 का नाम शामिल है। आखिरी बार सलमान खान फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म थी।

सलमान खान की आखिरी फिल्म

किसी का भाई किसी की जान के साथ शहनाज गिल, जस्सी गिल और राघव जुयाल ने डेब्यू किया था। किसी का भाई किसी की जान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ओर नजर डालें, तो फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की थी। गिरते- पड़ते फिल्म ने किसी तरह 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी।