बिलासपुर । सरकंडा क्षेत्र के एक युवक से जमीन के नाम पर 20 लाख रुपए की ठगी की गई रकम वापस मांगने पर उन्हें जान से मारने तक की धमकी दी जा रही है पीडि़त ने बिलासपुर आईजी और एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।
ज्ञात हो की चांटीडीह निवासी पठानपारा काली मंदिर निवासी संतोष रजक पिता स्वर्गीय इतवारी रजक 36 साल ने यह आरोप लगाया है की 1 वर्ष पूर्व सरकंडा निवासी पंकज सिंह ने जमीन दिखा कर औपचारिक बातचीत के बाद जमीन का सौदा तय किया और पंकज सिंह ने चिल्हाटी में अपना फॉर्म हाउस बेचने का 26 लाख रुपए में सौदा तय किया।
तद्पश्चात बयाना के तौर पर उसने 11 हजार रुपये भी लिए और बाकी रकम लिखा पढ़ी व रजिस्ट्री के समय देने की बात हुई तय हुई। इसी दरम्यान कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन हो जाने के दौरान पंकज सिंह द्वारा जमीन की रजिस्ट्री कराने के नाम से अलग-अलग किस्तों में 19 लाख 61 हजार रुपए ले लिए गए,
पैसा लेने के बाद अब उसके द्वारा जमीन की रजिस्ट्री में आनाकानी की जा रही है , वहीं पीडि़त संतोष रजक द्वारा पैसा वापस मांगने पर उससे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसकी शिकायत संतोष रजक ने बिलासपुर आई जी व एस पी तथा उच्चाधिकारियों से लिखित शिकायत कर उचित कार्यवाही और न्याय की गुहार लगाई है, व अपनी सुरक्षा की मांग की है।