इंदौर प्रशासन ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के रोड शो को 13 शर्तों के साथ अनुमति दी है. इस दौरान रोड शो में केवल सात वाहन ही चल सकेंगे. और साथ में दो एम्बुलेंस भी चलानी होगी. इसके आलावा रोड शो में पटाखे फोड़ने पर भी प्रतिबंध होगा.

दरअसल, रविवार को दोपहर के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का रोड शो है. इस दौरान इंदौर में कांग्रेस दम दिखाने की तैयारी में है और भोपाल में राहुल गांधी के रोड शो से पहले कार्यकर्ताओं में दम भरने की तैयारी में भी है. इसी के मद्देनजर प्रशासन ने रोड शो की अनुमति तो दे दी लेकिन 13 शर्तों को लागू कर दिया.

इसके अलावा सोमवार को राजधानी भोपाल में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का भी रोड शो है. इसकी भी तैयारी कांग्रेस पूरे जोर-शोर से कर रही है. इसके मद्देनजर टिकट दावेदारों को रोड शो में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी गई है. बताया जा रहा है कि जो जितनी भीड़ जुटाएगा, प्रदेश आलाकमान की नजर में उसकी हैसियत उतनी ही ज्यादा होगी. बताया जा रहा है कि हर टिकट दावेदार को पांच हजार लोगों की भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

सोमवार को राहुल गांधी राजधानी भोपाल में रोड शो करेंगे. रोड शो भोपाल के लालघाटी से शुरू होकर भेल के दशहरा मैदान तक होगा. इसके बाद दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा जिसमें राहुल गांधी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे.