देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों भोपाल एवं जयपुर में हुई कार्यकर्ता सम्मेलन एवं अन्य कार्यक्रम में रैली के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए स्पष्ट कहा कि मोदी का अर्थ है फुल गारंटी । एक ही दिन में हुए पंडित दीनदयाल उपाध्याय के इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कहे गए उपरोक्त वाक्य के बाद प्रिंट मीडिया से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया पर "मोदी है तो फुल गारंटी" के नाम से स्लोगन एवं समाचारों का प्रकाशन प्रारंभ हो गया । वास्तविक रूप से राजनीतिक विश्लेषक मानते हैं कि उपरोक्त रेलियां, जयपुर एवं भोपाल में जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा वह शत प्रतिशत सच था ।
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वाक्य भोपाल की रैली में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कहे, वही वाक्य विस्तृत रूप से जयपुर की रैली में भी कहे। भाजपा सरकार ने पिछले 9 सालों में अपने कई वादों को पूरा किया है, यही वजह है कि "मोदी  है तो फुल गारंटी" इतनी तेजी से ट्रेंड कर रहा है।
……..............

वन रैंक वन पेंशन का वादा पूरा

वन रैंक-वन पेंशन का वादा मोदी सरकार द्वारा किया गया था। इस गारंटी को भाजपा ने पूरा किया। अब तक इस योजना के तहत पात्र लोगों को 70,000 करोड़ रुपये मिल चुके हैं।
कांग्रेस सरकार में भी वन रैंक वन पेंशन का वादा किया गया था और केवल 500 करोड़ रुपये दिये गये थे। 

मुस्लिम महिलाओं के पोंछे आंसू

मोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं के आंसू पोंछने का वादा किया था और इसलिए तीन तलाक के खिलाफ़ कानून लाया गया। 

बरसों का इंतजार हुआ खत्म

मोदी सरकार ने माता और बहनों को सशक्त बनाने का वादा किया था और इसी वादे को पूरा करने के लिए भाजपा सरकार महिला आरक्षण बिल लेकर आई थी। अब सभी बहनें नारी शक्ति वंदन कानून के समर्थन में सीधी कतार में आ गई हैं।

भारत चंद्रमा की उस सतह पर पहुंच गया है जहां कोई नहीं पहुंच सका। कई दशकों से माताएं-बहनें लोकसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण का इंतजार कर रही थीं, आज वोट की ताकत ने ये गारंटी भी पूरी कर दी। 

अपना मध्य प्रदेश नंबर 1

मध्य प्रदेश में भी डबल इंजन सरकार ने विकास के मामले में इतिहास रचा है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विद्यार्थियों से लैपटॉप और स्कूटी देने का वादा किया था जिसे उन्होंने पूरा किया। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के विकास के लिए कई स्वरोजगार की योजनाएं बनाई और महिला स्वास्थ्य सहायता समूहों को सक्रिय कर एक आंदोलन सा खड़ा कर दिया आज 17 लाख से भी अधिक महिलाएं लखपति क्लब में शामिल हो चुकी हैं। केंद्र की योजनाएं जैसे आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, जल जीवन मिशन, प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना आदि के क्रियान्वयन में भी मध्य प्रदेश अग्रणी राज्य है।