कांग्रेस नेता के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर जा रहे ग्रामीण को तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी। इससे सड़क पर गिरा ग्रामीण ट्रक के पहियों के नीचे आ गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी लगते ही कार्यक्रम में शामिल होने आए लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग शुरू कर दी। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाइश देकर लोगों को वापस भेजा। इसके बाद शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कार्यक्रम स्थल के कुछ ही दूर पहुंचने पर तीराहे के पास रायपुर की ओर से आ रहे ट्रक के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार किसान सड़क पर गिर गया। तेज रफ्तार ट्रक के पहियों के नीचे आने से किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की जानकारी लगते ही जन्मदिन में शामिल होने आए लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस को शव उठान से रोक दिया। इससे रायपुर-बिलासपुर रोड में जाम लग गया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लगनी शुरू हो गई।

लोगों ने मुआवजे की मांग करते हुए हंगामा किया। इसकी सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों की समझाईश के बाद लोग शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। रविवार को स्वजन की मौजूदगी में शव का पीएम कराया जाएगा। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर ट्रक के ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।