बस्ती । शुक्रवार को आम आदमी पार्टी प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर जिलाध्यक्ष डा. राम सुभाष वर्मा के नेतृत्व में पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने रोडवेज के निकट शहीदे आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर पुष्पार्चन कर देश की रक्षा में जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के कोकरनाग में अपना प्राण न्यौछावर करने वाले सेना के बीर जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित किया।
‘आप’ जिलाध्यक्ष डा. राम सुभाष ने सेना और आतंकियों के बीच जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के कोकरनाग में मुठभेड़ में कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनैक और डीएसपी हुमायूं मुजम्मिल बट्ट, राइफल मैन रवि कुमार तथा शुक्रवार की मुठभेड में एक और सैनिक की शहादत को नमन् करते हुये केन्द्र और जम्मू-कश्मीर की सरकार से मांग किया कि आतंकवादी लश्कर के प्रॉक्सी ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) के समूल नाश की व्यवस्था करायी जाय। कहा कि सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा और पाक प्रायोजित आतंकवाद को भारतीय सेना मुंहतोड़ जबाब देगी।
शहीदोें को श्रद्धा सुमन अर्पित करने वालों में ‘आप’ के जिला महासचिव चन्द्रभान ‘कन्नौजिया’ जिला उपाध्यक्ष प्रेमचन्द चौधरी, सुग्रीम यादव,  वीरेन्द्र यादव, जिला सचिव राम सजन सूर्यबंशी, महिला विंग अध्यक्ष मिथलेश भारती, प्रहलाद श्रीवास्तव, अजीज अहमद, मो. शुभान, विश्वम्भरनाथ, भोलेराम यादव, अनिल कुमार मौर्य, विश्वम्भरनाथ के साथ ही पार्टी के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता शामिल रहे।