वेटरन हॉलीवुड एक्टर अल्फ्रेडो जेम्स पचिनो उर्फ के नाम से मशहूर एक्टर ने 83 साल की उम्र में अपने न्यूबॉर्न बेबी का स्वागत किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। बीते महीने अमेरिकन एक्टर की गर्लफ्रेंड की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल ने अपने बेबी ब्वॉय का नाम रोमन पचीनो रखा है।

'अल पचीनो' ने अपने चौथे बेटे का किया स्वागत

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूएस बेस्ड मीडिया आउटलेट को हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो ने बीते महीने मई में ये बताया था कि वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह के साथ अपने चौथे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। उनकी गर्लफ्रेंड की डिलीवरी जून के अंत या जुलाई की शुरुआत में होगी। आपको बता दें कि अल पचीनो और 29 साल की नूर अल्फ्ल्लाह साल 2022 से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। इस कपल को पहली बार साथ में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों का रिश्ता चर्चा में आया था। 83 साल के अल पचीनो की एक्स गर्लफ्रेंड जान टैरंट के साथ उनकी 33 साल की बेटी जूली है, तो वहीं एक्स गर्लफ्रेंड बेवर्ली डी एंजेलो से उनके दो जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया हैं। अब अपनी गर्लफ्रेंड नूर के साथ उन्होंने चौथे बच्चे का स्वागत किया है।

'गॉडफादर' सहित ये अल पचीनो ने दी ये सुपरहिट फिल्में

अमेरिकन एक्टर अल पचीनो के करियर की बात करें तो उनका हॉलीवुड में एक लंबा चौड़ा करियर रहा है। उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन, स्टेज और डॉक्यूमेंट्रीज में भी खूब काम किया है। पचीनो ने साल 2006 में वीडियो गेम 'स्कारफेस- द वर्ल्ड इज योर्स' में टोनी मोंटाना का किरदार निभाया था, अमेरिकन एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर स्टैंड-अप कॉमेडियन की थी। उन्होंने अपने करियर में, द आयरिशमैन, द गॉडफादर, द डेविल्स एडवोकेट और सेंट ऑफ अ वुमन जैसी क्लासिकल फिल्मों में अपने अभिनय से फैंस का दिल खूब जीता।