हिंदी सिनेमा के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान वर्तमान में उन सितारों में से एक हैं, जिनके साथ काम करना कई नवोदित कलाकारों का सपना होता है। सोनी लिव पर हालिया प्रदर्शित वेब सीरीज 'द जेंगाबुरू कर्स' से हिंदी वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री फारिया अब्दुला भी उन्हीं नवोदित कलाकारों में शामिल है।

कई दक्षिण भारतीय फिल्में कर चुकी फारिया ने अपने इस सपने को साकार करने के लिए शाहरुख की आगामी फिल्म जवान के लिए भी ऑडिशन दिया था, लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया।यह ऑडिशन एक एक्शन आधारित भूमिका के लिए थी, जो फिल्म के ट्रेलर में दिखी शाहरुख के लड़कियों की टीम में से एक होती है। सान्या मल्होत्रा भी उसी टीम में से एक हैं।

मुझे ऑडिशन देने के दौरान ही यह सोचकर मजा आया था कि मैं रेड चिलीज के लिए और शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए ऑडिशन दे रही हूं। उस समय तो मैं ऑडिशन से ही खुश थी। ऑडिशन के बाद कभी आपका चुनाव होता है और कभी नहीं होता।जवान में मेरा चुनाव नहीं हुआ।द जेंगाबुरू कर्स के बाद हिंदी सिनेमा को लेकर अपनी उम्मीदों पर फारिया कहती हैं, मेरे बड़े-बड़े सपने हैं और बचपन से जिन फिल्मों, निर्देशक और कलाकारों से प्रेरणा मिली है, वो सब यही (हिंदी सिनेमा) से हैं। इसलिए उम्मीद है कि यहां अच्छे निर्देशकों और कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिलेगा। भंसाली साहब (संजय लीला भंसाली) मेरे पसंदीदा फिल्मकार हैं।