सलमान खान चार साल बाद पर्दे पर बतौर लीड एक्टर अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से दस्तक देने वाले हैं। चार साल पहले वाले हालात अब नहीं रहे, कोरोना महामारी के बाद से दर्शकों को सिनेमाघरों तक पहले से कहीं ज्यादा मुश्किल हो गया है। लेकिन एक चीज जो नहीं बदली, वह है सलमान खान की फैन फॉलोइंग। प्रशंसकों पर उनकी अभी भी मजबूत पकड़ है और उनकी फिल्म रिलीज को अभी भी लोग एक्साइटेड हैं।

एडवांस बुकिंग में धीमी पड़ी 'किसी का भाई किसी की जान' 

सलमान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे तक तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में 23000 टिकट बेचने में सफल रही है। सैकनिक डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म की टोटल ग्रॉस बुकिंग एक से दो करोड़ के बीच में रहने की उम्मीद है। बुक किए गए कुल टिकट 50 हजार से 1 लाख के बीच रह सकते हैं। कुछ लोग इसे धीमी शुरुआत कह रहे हैं। हालांकि ट्रेंड एनालिस्ट का कहा है कि इसका सीधा सा मतलब है कि सलमान स्टारर बंपर ओपनिंग पाने के लिए टिकट खिड़की पर उमड़ी भीड़ पर निर्भर होगी।

फैंस लगाएंगे बेड़ा पार!

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, भूल भुलैया 2 और आरआरआर जैसी हिट फिल्मों के साथ तुलना करें तो भाईजान की एडवांस बुकिंग उनके बराबर ही है। यह संख्या तू झूठी मैं मक्कार, लाल सिंह चड्ढा और विक्रम वेधा जैसी फिल्मों के बराबर है। तो वहीं भोला, शमशेरा, भेड़िया और सम्राट पृथ्वीराज जैसी हालिया रिलीज फिल्मों की तुलना में प्री-बुकिंग का रुझान बेहतर दिख रहा है। इन सबका सीधा सा मतलब है कि फिल्म को औसत शुरुआत मिलने की उम्मीद है।

सिंगल स्क्रीन पर है बेहतर परफॉर्मेंस

ट्रेंड एनालिस्ट का कहना है कि और बॉक्स ऑफिस की सफलता वर्ल्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी। सलमान खान के फैंस को 'किसी का भाई किसी की जान' को हिट कराने के लिए काफी जोर लगाना होगा। हालांकि  रिपोर्ट में राहत की बात ये है कि फिल्म ने सिंगल स्क्रीन और मास पॉकेट्स में बहुत अच्छी एडवांस बुकिंग नंबर दर्ज की है, जो कि पठान के बाद दूसरे स्थान पर है।