न्यूर्याक । प्यार न तो बंदिशें देखता है, न उम्र, वो तो बस प्यार में पागल हो जाता है। ऐसा ही हुआ अमांडा कैनन के साथ, जिसकी शादी ब्वॉयफ्रेंड से होने वाली थी, जो उसका बचपन का प्यार था, उसका सपना पूरा होने वाला था, लेकिन अचानक न जाने क्या हुआ कि क्या उसने रिश्ता ही तोड़ दिया। 30 साल की अमांडा कैनन पेशे से पर्सनल ट्रेनर हैं, जिन्होंने बचपन के प्यार से अपनी शादी तोड़ी और दोबारा सच्चे प्यार की तलाश 24 साल बड़े शख्स के पास जाकर खत्म हुई। 4 साल के रिलेशनशिप के बाद उन्होंने ऐस नाम के रेडियो जॉकी से शादी कर ली और अब उन्हीं के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इन दोनों के बीच उम्र का फासला सुर्खियों में आ गया, लेकिन इन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
मीडिया के अनुसार अमांडा का कहना है कि लोग उन्हें लालची समझते हैं। कई बार लोग उन्हें साथ देखकर बाप बेटी भी समझ बैठते हैं, लेकिन असल में वो लव कपल है, जो एक दूसरे से बेहद प्यार करता है। हर रिश्ते से ऊपर अमांडा एक दूसरे का ‘बेटर हाफ’ कहती हैं। 4 साल के रिलेशनशिप के बाद आखिरकार वो शादी के बंधन में बंध गए। ऐस कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी लाइफ में कभी इतनी खूबसूरत लड़की आएगी। आखिरकार उन्हें भी उससे प्यार हो गया और न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में ऐस ने अमांडा को प्रपोज कर दिया।
ऐस बताते हैं कि अमांडा और उनकी बेटी की उम्र में बस 7 साल का ही फासला है। ऐस की पहली शादी से 2 बच्चे हैं। 2020 में उनकी 21 साल की बेटी की मौत हो गई। ऐस ने दोबारा कभी शादी न करने का प्रण लिया था, लेकिन 2017 में अमांडा के प्यार ने उन्हें अपना फैसला बदलने को मजबूर कर दिया, फिर 2021 में दोनों ने शादी कर ली। अब ये कपल जल्द ही पैरेंट बनने वाला हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने ये खुशखबरी साझा की। ऐस के मुताबिक वो पहली बार 30 की उम्र में पिता बने थे। अब 54 साल में दोबारा उस एहसास को जीने जा रहे हैं, जो उनके लिए बहुत खास है।