अयोध्या जिले के खंडासा थाना क्षेत्र के आजाद नगर घटौली चौराहे पर शनिवार सुबह लगभग 4:00 बजे बाइक से  पॉलिथीन में बांधकर शव ले जाते समय दो बाइक सवार ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर गिर गए। जब ग्रामीण दौड़े तो बाइक सवार बाइक व नीली  पॉलिथीन में बंधा शव छोड़ कर फरार हो गये।

पॉलिथीन के अंदर खून के धब्बे व पैर दिखने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पीआरबी को दी। शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और स्थानीय गांव के लोग भारी संख्या में जमा हो गए। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की मौजूदगी में  फॉरेंसिक टीम ने गहन छानबीन की। इसके बाद पालीथीन में बंधे शव को थाने ले जाकर खोला गया। मृतक के पास मिले पर्स से उसकी पहचान शाकिब (35) पुत्र अजीज निवासी परसौली कोतवाली रुदौली के रूप में हुई।

मौके से प्राप्त बाराबंकी में पंजीकृत काले रंग की सुपर स्प्लेंडर भी मृतक के नाम से ही पंजीकृत है। मृतक के चेहरे पर दाहिनी तरफ किसी गंभीर ठोस वस्तु से मारने के निशान है। मौके पर एक मौलवी वाली टोपी, ऐनक, इत्र की सीसी, कुर्ता व दो जोड़ी चप्पल भी बरामद हुआ है। समझा जाता है कि हत्यारे युवक की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की फिराक थे। जिस स्थान पर शव प्राप्त हुआ है वहां से महज 500 मीटर की दूरी पर शारदा सहायक जुड़वा नहरें बह रही हैं।

घटना के बाद तीन थानों की पुलिस फोर्स व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। एसपी ग्रामीण की मौजूदगी में फॉरेंसिक टीम ने ड़ताल की। एसपी ग्रामीण ने कहा कि परिस्थितियों के अनुसार प्रथम दृष्ट्या ऐसा लग रहा है कि हत्या के बाद शव को छुपाने का प्रयास किया जा रहा था। हालांकि अभी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।