टीवी के पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। शो का हर नया एपिसोड दिलचस्प और ज्ञान बढ़ाने वाले सवालों से भरा होता है। इसके साथ ही केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन की मस्ती भी दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है। अब शो जल्द टीवी पर एक बार फिर वापसी करने वाला है।कौन बनेगा करोड़पति के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर की है। केबीसी सीजन 15 का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने जानकारी दी कि इस बार कौन बनेगा करोड़पति एक नए अंदाज के साथ वापसी करेगा।

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का प्रोमो रिलीज किया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन ने एक अनोखे अंदाज में बदलते इंडिया के बारे बताया। बिग बी ने कहा, "सब कुछ बदल रहा, बड़े ज्ञान से, बड़े शान से। देखो सब कुछ बदल रहा।"

इसके बाद क्लिप में एक महिला वर्चुअली मीटिंग अटेंड करते हुए दिखाई देती है और साथ टेबल के नीचे से बेटे संग फुटबॉल खेल रही होती है। क्लिप में आगे सड़क पर समान बेचते हुए एक लड़का नजर आता है और जब उसे कैश दिया जाता है तो वो तो वह अपने हाथ पर क्यूआर स्कैनर का टैटू दिखाता है।

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 में अलग- अलग उदाहरणों के साथ दिखाया गया है कि कैसे टेक्नॉलॉजी छोटे-छोटे बिजनेस को आगे बढ़ा रही है। प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, "कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही एक नए रूप में।"