बदनावर-धारसीखेड़ा  ।   पेटलावद रोड भैंसोला चौपाटी पर पेट्रोल पंप के सामने सोमवार रात 4-5 दुकानों के शटर के ताले तोड़कर चोरी की वारदात की गई। इससे गुस्साए लोगों ने मंगलवार सुबह बदनावर-पेटलावद मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम लगा दिया। 15 दिन में दूसरी बार चोरी की वारदात होने और चोरों के नहीं पकड़े जाने से लोगों में आक्रोश है।

यह थी ग्रामीणों की मांग

ग्रामीणों की मांग थी कि चोरी का पर्दाफाश किया जाए। साथ ही रात्रिकालीन गश्त तथा चौकी पर स्टाफ बढ़ाया जाए। बदनावर आने वाले रोड पर बड़ी संख्या में लोग बैरिकेड्स रखकर खड़े हो गए। कुछ देर बाद बदनावर से टीआइ दीपकसिंह चौहान मौके पर पहुंचे तथा लोगों को समझाया।

चार-पांच जगह चोरी की घटनाएं

चौपाटी पर कुछ दिन पूर्व भी चार-पांच जगह चोरी की घटनाएं हुई थी। उनका पता नहीं लगने से लोग नाराज थे। सोमवार रात को भंवरलाल पुत्र हरिप्रसाद जायसवाल के होटल में बदमाशों ने शटर उचकाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। गले में रखे 70 हजार रुपये चुरा ले गए। बदमाशों की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई है। इसके अलावा भाटी मेडिकल, कमल जयसवाल व डाक्टर के क्लिनिक में चोरी हुई है। टीआइ चौहान ने जल्द ही रात्रिकालीन गश्त बढ़ाने व चोरों का शीघ्र पता लगाने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग माने। पुलिस ने मार्ग पर आवागमन बहाल करवाया।