रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अगर कोई सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा तो वह अंकिता लोखंडे थीं। उन्होंने इस शो में अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री ली थी। हालांकि, अंकिता शो की विनर तो नहीं बन पाई, लेकिन इस शो के बाद उनकी झोली में कई प्रोजेक्ट्स आए हैं।

जल्द ही एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी में वह उनकी पत्नी यमुना बाई का किरदार निभा रही हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है कि वह बिना किसी वेतन के उन प्रोजेक्ट्स को करने के लिए तैयार हैं, जिनमें वह विश्वास करती है।

अंकिता के लिए किरदार है महत्वपूर्ण चीज

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने बातचीत करते हुए यह खुलासा किया कि पैसा अभी उनका प्राथमिक लक्ष्य नहीं है। वह बिना किसी वेतन के उन परियोजनाओं को करने के लिए तैयार है जिनमें वह विश्वास करती है।

एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे लिए पैसा हमेशा सेकंड ऑप्शन रहा है। मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण चीज है। मैं पैसे के पीछे नहीं भागती। मैं हमेशा प्रोजेक्ट के पीछे जाती हूं। मैं मुफ्त में फिल्में और शो करने के लिए भी तैयार हूं"।

महिलाओं की स्थिति काफी बेहतर

अंकिता ने आगे बात करते हुए कहा कि जब उन्होंने शुरुआत की थी तब बहुत कुछ नहीं बदला था, लेकिन खास तौर से महिला एक्ट्रेस के लिए वेतनमान में सुधार के लिए निर्माताओं की सराहना की। अंकिता ने कहा, “आज टेलीविजन पर महिलाओं के लिए स्थिति काफी बेहतर है।

मेरे वेतन में सुधार हुआ, क्योंकि मैं टेलीविजन पर थी और टेलीविजन पूरी तरह से महिलाओं के नेतृत्व वाली कहानियों और महिला शक्ति के बारे में है। मैं फिल्म इंडस्ट्री के बारे में नहीं जानती, लेकिन जब इस पहलू की बात आती है तो मैं टेलीविजन के बारे में निश्चित हूं"।

बता दें कि उनकी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर 22 मार्च को रिलीज होने वाली है। फैंस भी उनकी इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं।