दिल्ली। जहांगीरपुरी सी ब्लॉक में ताजिया के लिए बार-बार एक ही गली में ढोल बजाकर पैसे इक्टठा कर रहे बांग्लादेशी युवकों को दूसरी गली में जाकर ढोल बजाने के लिए कहा तो उन्होंने युवक के सिर पर ईंट से वार कर दिया। इसमें युवक घायल हो गया। घायल को पास के अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। घायल की पहचान संजय कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के बाद इलाके में काफी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

घायल संजय कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को करीब नौ बजे 15 से 20 बंगाली कॉलोनी के बांग्लादेशी युवक गली में ढोल बजा रहे थे। संजय कुमार ने कहा कि गली में ढोल मत बजाओ, आगे जाकर बजा लो। इसपर उन्होंने संजय को पकड़ा व ईंट से वार कर फरार हो गए।

एक लगा गले, दूजे ने मारी ईंट

संजय की पत्नी शिवानी ने बताया कि 15 से 20 लड़के बार-बार गली में ढोल बजाकर चक्कर लगा रहे थे। उनके पति संजय ने कहा कि उन्हें परेशानी हो रही है तो वह आगे जाकर ढोल बजाएं। ऐसा कहते ही उनमें से एक युवक संजय के गले लगा व दूसरे ने पीछे से उनके सिर पर ईंट से वार कर दिया व फरार हो गए। इसके बाद इलाके के शरारती तत्वों ने पथराव का हल्ला मचा दिया। मौके पर जहांगीरपुरी थाने के पुलिस कर्मी पहुंचे व स्थिति काबू में की। देर रात पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।