बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में बहुत कुछ दिलचस्प देखने को मिला। हालांकि नए साल के मौके पर घरवालों के बीच झगड़े बिलकुल भी देखने को नहीं मिले। ताजा एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को कैप्टन रूम में बने जकूजी का आनंद उठाने का मौका भी दिया। इस दौरान शिव अब्दु और स्टैन ने जकूजी में जमकर नहाया। वहीं, दूसरे घरवाले जकूजी के आस पास मस्ती करते दिखे। 

शो में आगे शेखर सुमन नजर आए। इस हफ्ते भी शेखर घरवालों को अपने अंदाज में रोस्ट करते नजर आए। इसके बाद शो में आगे बिग बॉस ने बताया कि घर मे नए साल की पार्टी में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट होगा। यह सुनकर सभी घरवाले खुश हो गए। शो में आगे स्टैन का कॉन्सर्ट हुआ जहां बाहर की जनता ने शिरकत की। इवेंट में एमसी स्टैन अपना रैप सुनाया। वहीं, दूसरे रैपर इक्का और सीधे मौत ने भी उनका भरपूर साथ दिया। तीनों अपने रैप से बिग बॉस हाउस में समां बांध दिया । 

वहीं, इस कॉन्सर्ट में टीना और शालीन रोमांटिक हो गए। दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर डांस करते नजर आए। इस इवेंट के बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को बुलाया और बताया कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार इस तरह का शानदार आयोजन किया गया था। इसके बाद बिग बॉस एमसी स्टैन को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे इवेंट को लेकर फीडबैक लिया। इस दौरान स्टैन काफी खुश दिखे। इसके बाद बिग ने स्टैन को इतना अच्छा कॉन्सर्ट करने के लिए थैंक्यू बोला और समझाया कि आप ऐसे ही हमेशा खुश रहा करिए।