Bigg Boss 16: बिग बॉस के शनिवार का वार एपिसोड में बहुत धमाका देखने को मिला। हर बार की तरह इस बार भी होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को उनके बिहेवियर के लिए लताड़ लगाई। इस बार सलमान के निशाने पर टीना दत्ता रहीं, जिन्होंने शालीन भनोट पर कई असली आरोप लगाए।

सलमान ने लगाई टीना को फटकार

शनिवार के एपिसोड में देखा गया कि सलमान खान ने टीना दत्ता को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने शालीन पर लगाए गए गंभीर आरोपों को आड़े हाथों लेते हुए टीना की पोल खोलने का प्रयास किया।

टीना ने शालीन पर लगाए थे अश्लील आरोप

सलमान ने कहा कि टीना ने प्रियंका चौधरी से ऐसा कहा था कि शालीन ने उनसे ऐसी चीजें मांगी है, जिसके बारे में सुनकर वह हिल जाएंगी। यह सुनते ही शालीन खुद भी हैरान हो जाते हैं कि उन्होंने टीना से ऐसा क्या मांग लिया जिसे बताने में शर्म आ सकती है।
टीना के इस स्टेटमेंट को हाइलाइटिंग पॉइंट बनाते हुए सलमान ने कहा कि टीना के अनुसार शालीन भनोट यह सब पहले से प्लान कर रहे थे। गेम प्लान में कुछ शालीन भनोट का प्लान था। टीना अभी तक चुप थीं, लेकिन अब 15 हफ्ते बाद जब झगड़ा हो गया, तो वह कह रहीं हैं कि यह उनका गेम प्लान था।

दहाड़ें मारकर रोईं टीना

सलमान की डांट पढ़ने के बाद टीना दत्ता अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं। उन्होंने रोते हुए कहा कि हर चीज में उन्हें ब्लेम किया जा रहा है। नॉमिनेशन के दौरान भी यह कहा गया कि सौंदर्या ने ऐसा आपकी वजह से किया। उन्होंने सलमान से रिक्वेस्ट की कि वह यहां से जाना चाहती हैं।
इसके बाद टीना बेडरूम में आकर फूट-फूट कर रोती हैं। वह प्रियंका से कहती हैं कि हर बात पर उनका नाम लिया जा रहा है। जब वह शालीन से बात ही नहीं कर रही थी, तो उसके बारे में तो किसी ने नहीं कहा। अब हर बात पर टीना, टीना, टीना। तोड़ के रख दिया है मुझे। टीना ने कहा कि वह यहां से जाना चाहती हैं।